October 19, 2024

ख़बरे टीवी – बसंत पंचमी के शुभ मुहूर्त पर बिहार शरीफ के पटना रांची बाईपास नेशनल हाईवे 20 पर, पावापुरी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर प्रोफेसर पी के चौधरी के कर कमलों के द्वारा संपन्न हुआ, साथ ही समाज के कई वरिष्ठ गण्यमान्य महानुभाव की गरिमामय उपस्थिति में संपन्न हुई….

बसंत पंचमी के शुभ मुहूर्त पर बिहार शरीफ के पटना रांची बाईपास नेशनल हाईवे 20 पर, पावापुरी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर प्रोफेसर पी के चौधरी के कर कमलों के द्वारा संपन्न हुआ, साथ ही समाज के कई वरिष्ठ गण्यमान्य महानुभाव की गरिमामय उपस्थिति में संपन्न हुई।

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – आज बसंत पंचमी के शुभ मुहूर्त पर बिहार शरीफ के पटना रांची बाईपास नेशनल हाईवे 20 पर, जो कि बिहार शरीफ बाजार समिति के सामने शिवलोक हॉस्पिटल के शल्य एवं दंत इकाई का विधिवत उद्घाटन,

पावापुरी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर प्रोफेसर पी के चौधरी के कर कमलों के द्वारा संपन्न हुआ, साथ ही समाज के कई वरिष्ठ गण्यमान्य महानुभाव की गरिमामय उपस्थिति में संपन्न हुई।
डॉक्टर बृज भूषण सिन्हा एक वरीय फिजीशियन एवं डॉ रत्नशीला सिन्हा के पुत्र डॉक्टर अभिषेक भूषण जो कि जनरल सर्जरी में एम एस है,

वही इनकी बहू डॉक्टर सुष्मिता मित्रा दंत एवं मुंह की शल्य प्रक्रिया में स्नातकोत्तर योगिता रखते हैं, ये दोनों भी अपने अपने चिकित्सा कार्यों में दक्षता हासिल की है।
वैसे आपको बता दें, कि अपने नालंदा जिले में अभी तक एक भी महिला इन रोगों का इलाज नहीं करती हैं, क्योंकि ऐसा देखा गया है की कई महिलाएं पुरुष चिकित्सकों से इलाज कराने में महिला को हिचकिचाहट होती है,

उनके लिए व सभी लोगो के लिए यह सुनहरा अवसर है, साथ ही वैसे व्यक्ति जो गरीब व लाचार होते हैं, उनके लिए अस्पताल प्रबंधन की ओर से विशेष छूट की व्यवस्था है।
क्योंकि पूर्व से डॉक्टर बृज भूषण सिन्हा इस जिले में गरीब व लाचार लोगों के लिए मसीहा बनते आए हैं।

Other Important News