October 19, 2024

ख़बरे टीवी – इंसाफ मंच कार्यालय आलमगंज , बिहार शरीफ (नालन्दा) में महागठबंधन के घटक दलों का 30 जनवरी को राज्यव्यापी मानव श्रृंखला किसान आंदोलन के समर्थन में बनाने के आवाहन को सफल करने के लिए बैठक आयोजित किया……

इंसाफ मंच कार्यालय आलमगंज , बिहार शरीफ (नालन्दा) में महागठबंधन के घटक दलों का 30 जनवरी को राज्यव्यापी मानव श्रृंखला किसान आंदोलन के समर्थन में बनाने के आवाहन को सफल करने के लिए बैठक आयोजित किया गया।

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – आज दिनांक 22 जनवरी 2021 को बैठक का संचालन भाकपा माले के जिला कमेटी सदस्य पाल बिहारी लाल ने किया ।
बैठक में फैसला लिया गया कि 30 जनवरी महात्मा गांधी की शहादत दिवस पर आयोजित मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए बिहार शरीफ में नुक्कड़ सभा व पर्चा वितरण करते हुए ज्यादा से ज्यादा आम लोगो और किसानों को तीनों किसान विरोधी कृषि कानूनों का पर्दाफाश करते हुए किसान को आंदोलन में शामिल होने का आवाहन किया जाएगा।

इस बैठक में राष्ट्रीय जनता दल के मोहम्मद जाहिद अंसारी ,भाकपा माले के जिला कमेटी सदस्य मकसूदन शर्मा ,माले के विनोद रजक सरफराज अहमद खान , माकपा के हरेंद्र चौधरी ,
महेंद्र प्रसाद ,किशोर साव ,रामदेव चौधरी , रौशन कुमार , रामप्रीत केवट ,
जयंत आनंद , मुन्ना कुमार , मोहम्मद चांद शामिल थे

Other Important News