October 18, 2024

वोट हमारा ऐसा हथियार है जिसके बदौलत ही हम अपने देश की आज़ादी को बरक़रार रख सकते हैं

वोट हमारा ऐसा हथियार है जिसके बदौलत ही हम अपने देश की आज़ादी को बरक़रार रख सकते हैं, मतदाता जागरुकता अभियान के तहत नोनियाविगहा पहुँचे मानव, लगाया चौपाल, लोक गायक योगेन्द्र सुरसंगम ने भी दिया स्वीप आइकॉन का साथ , गाना गाकर किया वोटरों को जागरुक.

हिलसा (नालंदा )आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाता जागरुकता अभियान(स्वीप कार्यक्रम) की कड़ी ज़िला स्वीप आइकॉन आशुतोष कुमार मानव ने रविवार को प्रखंड के नोनिया विगहा गाँव में कहा कि वोट हमारा ऐसा हथियार है जिसके बदौलत ही हम अपने देश की आज़ादी को बरक़रार रख सकते हैं. गाँव में चौपाल लगाकर मतदाताओं एवं ख़ासकर ग्रामीण जीविका दीदियों को मतदान के प्रति जागरुक करते हुए श्री मानव ने लोगों से संवाद किया तथा ख़ासकर महिलाओं एवं युवाओं से कहा कि आने वाले विधानसभा के चुनाव में आप सभी अपने पड़ोसियों तथा पूरे गाँववासियों को जागरुक करते हुए बूथ पर जाकर वोटिंग के लिए कहें और वोट दिलवाकर जागरूक मतदाता का कर्तव्य निभाएँ. वोट देकर ही आप अपने पसंद की सरकार बना सकते हैं.

क़ोरोना काल के चलते फ़िज़िकल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए उपस्थित मतदाताओं एवं भावी वोटरों महिलाओं तथा युवाओं से ख़ासकर अनुरोध किया गया कि वे मास्क लगाकर ही वोट देने जाएँ. उन्होंने कहा कि हमें हर क़ीमत पर अपने वोट का प्रयोग करना है ताकि स्वच्छ सरकार का गठन हो सके. मतदाता चौपाल के दौरान चर्चित लोक गायक योगेन्द्र सुरसंगम ने वोटर जागरुकता पर आधारित गाना गाकर लोगों को प्रेरित किया. कार्यक्रम में समाजसेवी सौरव कुमार, योगेन्द्र कुमार, इंद्रा कुमारी, शैलेश सिंह, गणेश कुमार, रमेश प्रसाद आदि
ने सराहनीय भूमिका निभाई.

Other Important News