October 18, 2024

ख़बरे टीवी – तीन नवम्बर को ज़रूर करें मतदान, तभी बढ़ेगा लोकतंत्र का सम्मान, आदर्श विद्यार्थी होने का फ़र्ज़ निभाएँ. चुनाव आयोग के ज़िला ब्राण्ड ऐंबेसडर मंगलवार को शहर के सन शाइन हाई स्कूल पहुँचे जहाँ भावी एवं युवा मतदाताओं के बीच स्वीप अभियान चलाकर मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए आगे आने की अपील की,

तीन नवम्बर को ज़रूर करें मतदान, तभी बढ़ेगा लोकतंत्र का सम्मान, आदर्श विद्यार्थी होने का फ़र्ज़ निभाएँ. चुनाव आयोग के ज़िला ब्राण्ड ऐंबेसडर मंगलवार को शहर के सन शाइन हाई स्कूल पहुँचे जहाँ भावी एवं युवा मतदाताओं के बीच स्वीप अभियान चलाकर मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए आगे आने की अपील की.

भावी वोटरों को मानव ने दिलाया अभिभावकों को जागरुक करने का
संकल्प.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  हिलसा ( नालन्दा ) स्वीप आइकॉन आशुतोष कुमार मानव ने भावी मतदाताओं से आह्वान किया है कि वे आने वाले ३ नवम्बर को विधानसभा के चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिए अपने अपने अभिभावकों को प्रेरित करें. एक भी वोट न छूटे इसके लिए न केवल पड़ोसियों को ही नहीं बल्कि आसपास के गाँववालों को भी जागरुक करते हुए आदर्श विद्यार्थी होने का फ़र्ज़ निभाएँ. चुनाव आयोग के ज़िला ब्राण्ड ऐंबेसडर मंगलवार को शहर के सन शाइन हाई स्कूल पहुँचे जहाँ भावी एवं युवा मतदाताओं के बीच स्वीप अभियान चलाकर मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए आगे आने की अपील की गई. संस्थान के निदेशक प्रो. ( डा.) उपेन्द्र सिंह ने छात्र युवाओं को लोकतंत्र का सजग प्रहरी बताया तथा कहा कि वोट के चोट से ही अच्छी सरकार का गठन सम्भव है.

बिना प्रलोभन के अपना मत जो लोग देते हैं वही असली नागरिक कहलाते हैं. वक्ताओं ने मास्क लगाकर इस बार वोटिंग करने की अपील मतदाताओं से की. इस दौरान उपस्थित युवा एवं भावी मतदाताओं को श्री मानव ने संकल्प भी दिलाया तथा भारतीय लोकतंत्र को सबल बनाने का अनुरोध सभी से किया. इसी क्रम में चुनावी पाठशाला के दौरान उत्कृष्ट भूमिका के लिए छात्र छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया.

Other Important News