October 18, 2024

ख़बरे टीवी – गिरियक प्रखंड प्रशासन आगामी मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए जोर – शोर से जुटा हुआ है, लोगों को आकर्षित करने के लिए लगातार तरह-तरह के प्रयोग किए जा रहे हैं, मतदान के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क का प्रयोग अवश्य करने की सलाह दी गई, मतदान के दिन हर व्यक्ति को मास्क पहनकर बूथ तक पहुंचकर वोट देना हैं.

गिरियक प्रखंड प्रशासन आगामी मतदान का प्रतिशत बढ़ाने के लिए जोर – शोर से जुटा हुआ है, लोगों को आकर्षित करने के लिए लगातार तरह-तरह के प्रयोग किए जा रहे हैं, मतदान के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क का प्रयोग अवश्य करने की सलाह दी गई, मतदान के दिन हर व्यक्ति को मास्क पहनकर बूथ तक पहुंचकर वोट देना हैं.

 


( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – युवाओं को विशेष रूप से जागरुक करने के लिए संकल्प दिलाए जा रहे हैं । इस अवसर पर शनिवार को प्रखण्ड कार्यलय मैं रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जहाँ वोट हमारा अधिकार, वोट फॉर बेटर बिहार के लिए करें वोट सहित अन्य स्लोगन लिख कर मतदाताओं को जागरुक करने का प्रयास किया गया।

रंगोली प्रतियोगिता कार्यक्रम प्रखंड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार सीओ चंद्रशेखर कुमार की देखरेख में किया गया । इस अवसर प्रतियोगिता मैं श्रेष्ठ रंगोली बनाने हेतु अर्पणा कुमारी,शिवानी गौतम,आंचल राज एवं नेहा कोमल को समानित किया गया । इस अवसर पर बीडीओ धर्मवीर कुमार ने लोकतंत्र में मतदान का महत्व अधिकार व वोट देने से होने वाले लाभ के बारे में बताया गया। उन्होंने मतदान के दिन पहले वोट फिर घर का काम करने की अपील की गई।

मतदान के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क का प्रयोग अवश्य करने की सलाह दी गई। मतदान के दिन हर व्यक्ति को मास्क पहनकर बूथ तक पहुंचकर वोट देना चाहिए। लोकतांत्रिक प्रणाली के तहत जितने अधिकार नागरिकों को मिले हैं, उनमें सबसे  बड़ा अधिकार मतदान का है। उन्होंने कहा कि इस अधिकार को पाकर हम सभी मतदाता कहलाते हैं ।

इस अवसर पर
बाल विकास परि० पदा०चन्द्रकांती कुमारी,प्रखण्ड समन्वयक विधा भूषण मिताली राज ,प्रियंका,सहित सैकडो की संख्या मे सेविका ,सहायिका एव स्कूली बच्चे  उपस्थित रहे

Other Important News