October 19, 2024

ख़बरे टीवी – मानव समाज सेवा सभा एवं गुटखा छोड़ो आंदोलन के द्वारा दोनो महापुरुषों की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए , बापू , शास्त्री के विचारों को अपनाने पर बल, हिलसा में आयोजित परिचर्चा में वक्ताओं ने रखे विचार.

मानव समाज सेवा सभा एवं गुटखा छोड़ो आंदोलन के द्वारा दोनो महापुरुषों की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए , बापू , शास्त्री के विचारों को अपनाने पर बल, हिलसा में आयोजित परिचर्चा में वक्ताओं ने रखे विचार.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  हिलसा ( नालन्दा ) बापू शास्त्री जयंती पर हिलसा में भी लोगों ने कई कार्यक्रम किए. मानव समाज सेवा सभा एवं गुटखा छोड़ो आंदोलन के द्वारा एसयू कॉलेज पूर्वी गेट स्थित आर सी सी केंद्र में सर्वप्रथम गांधी, शास्त्री के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें याद किया गया. इस दौरान दोनो महापुरुषों की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए वक्ताओं ने उनके विचारों को जीवन में आत्मसात करने का संकल्प लिया. मौक़े पर समाजसेवी आशुतोष कुमार मानव के अलावे राज कम्प्यूटर सेंटर के पवन कुमार, राखी कुमारी, प्रदुमन कुमार, गणेश कुमार समेत कई छात्र – युवा उपस्थित थे. इसी क्रम में आज के परिवेश में गांधी के विचारों की प्रासंगिकता विषयक परिचर्चा भी हुई जिसमें गांधी के सत्य अहिंसा के सिद्धांत को अपनाने पर लोगों ने बल दिया.

Other Important News