October 19, 2024

ख़बरे टीवी – विधानसभा के चुनाव में आप सभी अपने पड़ोसियों को जागरुक करते हुए बूथ पर जाकर वोटिंग के लिए कहें और वोट दिलवाकर जागरूक देशभक्त का फ़र्ज़ निभाएँ. वोट देकर ही आप अपने पसंद की सरकार बना सकते हैं, वोटरों को जागरुक करने के लिए चौक चौराहे पर हुई नुक्कड़ सभा, मास्क लगाकर वोटिंग की अपील.

विधानसभा के चुनाव में आप सभी अपने पड़ोसियों को जागरुक करते हुए बूथ पर जाकर वोटिंग के लिए कहें और वोट दिलवाकर जागरूक देशभक्त का फ़र्ज़ निभाएँ. वोट देकर ही आप अपने पसंद की सरकार बना सकते हैं, वोटरों को जागरुक करने के लिए चौक चौराहे पर हुई नुक्कड़ सभा, मास्क लगाकर वोटिंग की अपील.

 

स्वीप आइकॉन मानव ने युवा वोटरों को आगे आने का किया आह्वान

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  करायपरसुराय (नालंदा) आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मतदाता जागरुकता अभियान(स्वीप कार्यक्रम) की कड़ी में हर-घर दस्तक अभियान चलाते हुए ज़िला स्वीप आइकॉन आशुतोष कुमार मानव बुधवार को करायपरसुराय पहुँचे तथा कई जगहों पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया. इस मौक़े पर उन्होंने कहा कि वोट हमारा ऐसा हथियार है जिसके बदौलत हम देश – समाज की सूरत बदल सकते हैं. कई घरों के सामने मतदाताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा के चुनाव में आप सभी अपने पड़ोसियों को जागरुक करते हुए बूथ पर जाकर वोटिंग के लिए कहें और वोट दिलवाकर जागरूक देशभक्त का फ़र्ज़ निभाएँ. वोट देकर ही आप अपने पसंद की सरकार बना सकते हैं. क़ोरोना काल के चलते फ़िज़िकल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए उपस्थित मतदाताओं एवं भावी वोटरों से श्री मानव ने कहा कि आप सभी मतदाताओं पर ही इस देश का भविष्य टिका है जिनके माथे पर लोकतंत्र की मज़बूती को लेकर कई बड़ी ज़िम्मेवारियाँ हैं.

ख़ासकर युवाओं से अनुरोध किया कि वे अपना सारा काम निपटाने के बाद आस पास
के घरों में जाकर लोगों को मतदान के फ़ायदे बताएँ साथ ही क़ोरोना से बचने के लिए मास्क लगाने पर ज़ोर दें. उन्होंने कहा कि हमें हर क़ीमत पर अपने वोट का प्रयोग करना है ताकि स्वच्छ सरकार का गठन हो सके. हर काम छोड़कर मतदान करना ज़रूरी है क्योंकि जब तक अधिक से अधिक लोग मतदान नहीं करेंगे तब तक लोकतंत्र को सशक्त नहीं बनाया जा सकता है. अंत में लोगों ने मास्क लगाकर मतदान करने की शपथ भी ली. अभियान में धर्मविजय कुमार, उपेन्द्र कुमार मोची, मो. जाहिद कलाम, जितेंद्र प्रसाद, देवेंद्र कुमार, कुमारी प्रियंका, अर्चना कुमारी, कुमारी प्रियंवदा, शबाना कौसर, इन्दु कुमारी, स्वर्णलता, मृणाल कुमार
सहित कई लोग शामिल थे.

Other Important News