October 20, 2024

ख़बरे टी वी – हिलसा में स्वीप के तहत निकली वोटर जागरुकता रैली, एसडीओ, बीडीओ एवं ज़िला आइकन ने की मतदाता जागरुकता रैली की शुरुआत.सभी नागरिक एकजूट होकर अपना अपना वोट आने वाले विधान सभा के चुनाव में मास्क लगाकर ज़रूर दें.

हिलसा में स्वीप के तहत निकली वोटर जागरुकता रैली, एसडीओ, बीडीओ एवं ज़िला आइकन ने की मतदाता जागरुकता रैली की शुरुआत.

 


( ख़बरे टी वी – 9334598481 )हिलसा (नालन्दा ) – स्वीप अभियान के तहत वोटरों को जागरुक करने के लिए शहर में बीएलओ एवं स्वीपकर्मियों ने शुक्रवार को रैली निकाली. स्थानीय प्रखंड कार्यालय परिसर से मतदाता जागरुकता रैली को एसडीओ राधा कांत ,बीडीओ राजदेव रज़क एवं ज़िला ब्राण्ड ऐंबेसडर आशुतोष कुमार मानव ने संयुक्त रूप से हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान रैली में शामिल बीएलओ एवं प्रखंडकर्मियों ने विभिन्न श्लोग़न से सुसज्जित तख़्तियाँ एवं बैनर लेकर शहर के सिनेमा मोड़ तक का भ्रमण किया तथा वोटरों को जागरुक करने सम्बंधी नारे भी लगाए. इस मौक़े पर ज़िला स्वीप आइकन श्री मानव ने कहा कि सभी मतदाता अगर दिल से ठान लेंगे तो इस बार विधानसभा के चुनाव का मत प्रतिशत ज़रूर बढ़ेगा. एसडीओ राधा कांत ने मतदाताओं को जागरुक करने के लिए अनुमंडल के समस्त स्वीपकर्मियों द्वारा किए जा रहे प्रयास की सराहना की तथा स्वीप अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया. रैली का नेतृत्व कर रहे बीडीओ श्री रज़क ने कहा कि हिलसा के सभी नागरिक एकजूट होकर अपना अपना वोट आने वाले विधान सभा के चुनाव में मास्क लगाकर ज़रूर दें. जब तक वोट प्रतिशत नहीं बढ़ेगा तबतक अच्छी सरकार का गठन सम्भव नहीं है. इस दौरान उन्होंने नए मतदाताओं का नाम
मतदाता सूची में शीघ्र जोड़ने का भी अनुरोध किया. इसके साथ साथ सभी बीएलओ की हौसला आफ़जाई करते हुए आम जन से मतदाता जागरुकता अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की. इसके पूर्व लोहिया सभागार में बैठक का भी आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया.

Other Important News