October 19, 2024

ख़बरे टीवी -चंडी बाजार मे विधानसभा चुनाव के तैयारी को लेकर जदयू नेत्री ममता देवी का जनसंपर्क अभियान निरंतर जारी है, इसी कड़ी में जदयू नेत्री ने चंडी बाजार में जनसंपर्क अभियान चला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हो रहे विकास के बारे में लोगों को विस्तृत रूप से चर्चा कर जनकारी दिया.

चंडी बाजार मे विधानसभा चुनाव के तैयारी को लेकर जदयू नेत्री ममता देवी का जनसंपर्क अभियान निरंतर जारी है, इसी कड़ी में जदयू नेत्री ने चंडी बाजार में जनसंपर्क अभियान चला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हो रहे विकास के बारे में लोगों को विस्तृत रूप से चर्चा कर जनकारी दिया.

 

http://khabretv.blogspot.com/2020/09/khabre-tv-public-relations-campaign-of.html

ब्लू लिंक को टच करें और देखें वीडियो में समाचार

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  चंडी बाजार मे विधानसभा चुनाव के तैयारी को लेकर जदयू नेत्री ममता देवी का जनसंपर्क अभियान निरंतर जारी है। इसी कड़ी में जदयू नेत्री ममता देवी ने चंडी बाजार में जनसंपर्क अभियान चला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में हो रहे विकास के बारे में लोगों को विस्तृत रूप से चर्चा कर जनकारी दिया। इसी क्रम में जदयू नेत्री ममता कुमारी ने जैतीपुर, लालगंज, पुलपर, चंडी बाजार , चंडी डीह, सतनाग मोड़, भगवानपुर रोड, हिलसा रोड़ का दौरा किया। भ्रमण के दौरान लोगों से मिलने के क्रम में ममता कुमारी ने जनता का आशीर्वाद लिया। वहीं उन्होंने कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मैं नीतीश कुमार के विकास अभियान में आपलोग हमारे साथ कदम से कदम मिला कर समर्थन दे रहे है।

ममता देवी ने कहा कि इस कार्यक्रम में महिलाओं की काफी संख्या राजनीतिक जागरूकता का प्रमाण है। इस दौरान लोगों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा चलाया जा रहा सात निश्चय के तहत हर घर , नली , गली, नल जल योजना, स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड, हर घर बिजली सहित अन्य जनकल्याणकारी योजनाएं की जानकारी दी कहा कि बिहार के विकास पुरुष एवं लोकप्रिय मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के द्वारा चलाए जा रहे विकास कार्यों तथा सात निश्चय कार्यक्रमों से प्रभावित होकर सभी वर्ग के लोग जदयू के पक्ष में गोल बंद हो गए हैं। उन्होंने साफ कहा कि पंद्रह वर्षों के अंदर प्रदेश से अराजकता, अपराध, जातिवाद, को खत्म कर प्रदेश में शांति कायम कर विकास की रोशनी गरीबों तक पहुंचाकर बिहार का नाम विश्व के मानचित्र पर ऊंचा किया है।

इस अवसर पर लोगों की समस्याओं से भी अवगत हुए जिसके बाद उन्होंने लोगों को समस्या के समाधान का आश्वासन भी दिया। जनसंपर्क अभियान में बिहार में फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने की अपील लोगों से की, इस दौरान देवेंद्र प्रसाद सिंह, कामेश्वर सिंह, मृत्युंजय सिंह, आंनद कुमार, रंजीत सिंह, चंदन सिंह, जितेंद्र सिंह, रामबाबू, गोल्डन सिंह, छोटू सिंह, विपिन सिंह, राकेश सिंह, दिलीप सिंह, बाल्मिकी प्रसाद, जलंधर कुमार,

किशोर कुमार,
मनोज कुमार यादव,
रणधीर पासवान, ललन सिंह, श्रवण पांडेय,अशोक कुमार,
ललु सिंह, टिंकू सिंह, देवेंद्र प्रसाद सिंह,
नवल पासवान,
जितेंद्र सिंह, विनोद पांडेय, नरेंद्र सिंह, रेणु देवी, सर्वीला देवी, धर्मशीला देवी, विभा देवी, प्रविला देवी,
रुक्मिणी देवी, शांति देवी, पूनम देवी सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।

Other Important News