October 19, 2024

ख़बरे टीवी – जदयू पार्टी के सक्रिय नेता विपिन चौधरी ने रविवार को अस्थावां विधानसभा क्षेत्र के नोआवा और कतरीसराय में रोड शो कर जनता से आगामी विधानसभा चुनाव में समर्थन मांगा, रोड शो में विपिन चौधरी के सैकड़ो समर्थक साथ थे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपिन चौधरी जिंदाबाद के नारा लगा रहे थे.

जदयू पार्टी के सक्रिय नेता विपिन चौधरी ने रविवार को अस्थावां विधानसभा क्षेत्र के नोआवा और कतरीसराय में रोड शो कर जनता से आगामी विधानसभा चुनाव में समर्थन मांगा, रोड शो में विपिन चौधरी के सैकड़ो समर्थक साथ थे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपिन चौधरी जिंदाबाद के नारा लगा रहे थे.

http://khabretv.blogspot.com/2020/09/khabre-tv-jdu-partys-active-leader.html

ब्लू लिंक को टच करें और देखें वीडियो में समाचार

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  जदयू पार्टी के सक्रिय नेता विपिन चौधरी ने रविवार को अस्थावां विधानसभा क्षेत्र के नोआवा और कतरीसराय में रोड शो कर जनता से आगामी विधानसभा चुनाव में समर्थन मांगा। वहीं रोड शो के दौरान नौआवा गांव स्थित मंदिर में जाकर विपिन चौधरी ने भगवान के सामने शीश झुका कर आशीर्वाद लिया।

उन्होंने ने कहा की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 15 साल के कार्यकाल में सभी क्षेत्रों में बिकाश किया है। इसके अलावे उन्होंने पंचायत में महिलाओ को 50 प्रतिशत आरक्षण देकर महिलाओ का मान बढ़ाया है। इस बार के विधानसभा चुनाव में एनडीए की जीत सुनिश्चित है। यही कारण है की हमलोग लोगो के बीच पहुचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा किये गए कार्यो के वारे में लोगो को जानकारी दे रहे है और

इस वार पार्टी अगर हमें सिंवल दिया तो अस्थावां विधानसभा से चुनाव लड़कर जनता की सेवा करेंगे। अभी जदयू में एक सिपाही की तरह काम कर रहे है और आगे भी पार्टी को मजबूत करने का काम करते रहेंगे। रोड शो में विपिन चौधरी के सैकड़ो समर्थक साथ थे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपिन चौधरी जिंदाबाद के नारा लगा रहे थे।

 

Other Important News