October 19, 2024

ख़बरे टीवी – गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की सुबह आबकारी विभाग ने पावापुरी स्थित ग्लोबल पब्लिक स्कूल के निकट बोलोरो गाड़ी में छुपा कर ले जा रहे किंगफिशर शराब के 360 केन बरामद. मौके से एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया गया…..

गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की सुबह आबकारी विभाग ने पावापुरी स्थित ग्लोबल पब्लिक स्कूल के निकट बोलोरो गाड़ी में छुपा कर ले जा रहे किंगफिशर शराब के 360 केन बरामद. मौके से एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया गया…..

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) –  गिरियक (नालंदा)– गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की सुबह आबकारी विभाग ने पावापुरी स्थित ग्लोबल पब्लिक स्कूल के निकट बोलोरो गाड़ी में छुपा कर ले जा रहे किंगफिशर शराब के 360 केन बरामद किया है , साथ मौके से एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया गया है ।
बताया गया कि शराब कारोबारी नवादा जिला काशीचक थाना पाली गांव निवासी स्व वेदना सिंह के पुत्र मुकेश कुमार बोलोरो गाड़ी में कार्टून में पैक 500 एम एल के किंगफिशर के 360 केन में लगभग 180 लीटर शराब का कारोबारियों को पहुंचाने जा रहा था कि आबकारी विभाग पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर धर दबोचा और मौके से उक्त धंधे मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया, साथ ही शराब और बोलोरो गाड़ी भी जब्त कर लिया गया है ।

Other Important News