October 19, 2024

ख़बरे टीवी – अपने इकलौते नाती की मौत की खबर सुनकर नानी का रोते रोते बुरा हाल, धोबीबिघा गांव में श्राद्ध कर्म में आये युवक का जीराइन नदी में डूबने से मौत हो गई, गांव वालो में बालू के अवैध व्यापार करने वालो के लिए आक्रोश है ना जाने कब तक इन बालू माफियाओं के कारण लोगों की जान जाती रहेगी.

अपने इकलौते नाती की मौत की खबर सुनकर नानी का रोते रोते बुरा हाल, धोबीबिघा गांव में श्राद्ध कर्म में आये युवक का जीराइन नदी में डूबने से मौत हो गई, गांव वालो में बालू के अवैध व्यापार करने वालो के लिए आक्रोश है ना जाने कब तक इन बालू माफियाओं के कारण लोगों की जान जाती रहेगी.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – अस्थावां थाना क्षेत्र के धोबीबिघा गांव में श्राद्ध कर्म में आये युवक का जीराइन नदी में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि एकंगरसराय थाना क्षेत्र के अमनारखाश जगाई गांव का 21 वर्षीय गुंजन कुमार अपने नाना के श्राद्ध में आया था। आज सुबह पीपल में पानी देने के पहले वह नहाने अपने स्वजनों के साथ नदी में नहाने गया था। इसी दौरान वह अनजान होने के कारण प्रखंड के बालू माफियाओं द्वारा जेसीबी से नदी में किए गए गड्ढे में चला गया जहां वह डूबने लगा। ग्रामीणों ने उसे निकालकर बाइक से ही रेफरल अस्पताल अस्थावां पहुंचाया। अस्पताल प्रभारी डॉक्टर अविनाश चंद्रा ने बताया कि युवक की गंभीर हालत को देखते हुए तत्काल उसे सदर अस्पताल ले जाने की सलाह दी। ग्रामीणों ने बाइक से ही युवक को बिहार शरीफ लाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।


अपने इकलौते नाती की मौत की खबर सुनकर नानी का रोते रोते बुरा हाल है, वहीं मृतक की बहन अपने भाई के चेहरे को एकटक निहारती हुई रो रही है।उसे उठाने की कोशिश कर रही है। इस घटना से ग्रामीणों के भी आंखो से आसुं बह रहे है। मृतक के पिता किसान है। गांव वालो में बालू के अवैध व्यापार करने वालो के लिए आक्रोश है ना जाने कब तक इन बालू माफियाओं के कारण लोगों की जान जाती रहेगी।

Other Important News