October 19, 2024

ख़बरे टीवी – प्रखंड कार्यालय परिसर में मतदाताओं ने लिया लोकतंत्र की मज़बूती का संकल्प, ख़ासकर महिला, दिव्यांग एवं युवा मतदाताओं से आने वाले विधानसभा के चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की, स्वीप आइकॉन आशुतोष मानव ने बिहारशरीफ़ में वोटरों को किया जागरुक.

प्रखंड कार्यालय परिसर में मतदाताओं ने लिया लोकतंत्र की मज़बूती का संकल्प, ख़ासकर महिला, दिव्यांग एवं युवा मतदाताओं से आने वाले विधानसभा के चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की, स्वीप आइकॉन आशुतोष मानव ने बिहारशरीफ़ में वोटरों को किया जागरुक.


( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – नालंदा बिहारशरीफ ( नालंदा ) ज़िले में स्वीप के तहत लगातार मतदाता जागरुकता अभियान को गति प्रदान कर रहे नालन्दा ब्राण्ड ऐंबेसडर आशुतोष कुमार मानव सोमवार को हिलसा, एकंगरसराय, थरथरी, नूरसराय प्रखंड का भ्रमण करते हुए बिहारशरीफ पहुँचे तथा वोटरों को जागरुक किया. इस दौरान “ हम हैं मतदाता राष्ट्र के निर्माता” का नारा लोगों ने बुलन्द किया. उन्होंने ख़ासकर महिला, दिव्यांग एवं युवा मतदाताओं से आने वाले विधानसभा के चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील की.

स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी राजीव रंजन के नेतृत्व में चल रहे अभियान में शामिल होकर कर्मियों तथा स्वीप से जुड़े लोगों की हौसला आफ़जाई करते हुए श्री मानव ने कहा कि आप सभी स्वीपकर्मियों के अथक प्रयास से इस बार वोट का प्रतिशत ज़रूर बढ़ेगा. आम वोटरों को सम्बोधित करते हुए श्री मानव एवं बीडीओ राजीव रंजन कहा कि लोकतंत्र में सबसे बड़ा अधिकार आप सबको मतदान करने का मिला है. ग़लती से भी इस अधिकार को खोना नहीं है. सभी लोग समय से बूथ पर जाकर अपना वोट ज़रूर दें .ख़ुद तो मतदान के दिन वोट कीजिए ही साथ- साथ पड़ोसियों को भी बूथ पर जाने के लिए प्रेरित कीजिए.

इसी कड़ी में परिसर में उपस्थित दर्जनो लोगों ने विधान सभा के चुनाव में मास्क लगाकर मतदान करने का संकल्प लिया. स्वीप कर्मियों ने इस अवसर पर प्रखंड के गाँव गाँव जाकर मतदाता जागरुकता अभियान चलाने की योजना बनाने का निर्णय लिया इसके पूर्व आशुतोष कुमार मानव ने विभिन्न गाँव में डोर टू डोर दस्तक देकर ग्रामीण मतदाताओं तथा आम जन से शत प्रतिशत मतदान कराने हेतु प्रयासरत रहने का आह्वान किया. इस अवसर पर प्रखंड के सभी अधिकारी व दर्जनों मतदाता उपस्थित थे.

Other Important News