October 19, 2024

ख़बरे टीवी – आगामी विधानसभा चुनाव में मतदाताओं की शत प्रतिशत भागीदारी को लेकर हिलसा में रंगोली बनाकर युवा वोटरों को किया गया जागरुक, अभियान में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए के लिए मीनाक्षी को ज़िला आइकॉन मानव ने किया सम्मानित.

आगामी विधानसभा चुनाव में मतदाताओं की शत प्रतिशत भागीदारी को लेकर हिलसा में रंगोली बनाकर युवा वोटरों को किया गया जागरुक, अभियान में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए के लिए मीनाक्षी को ज़िला आइकॉन मानव ने किया सम्मानित.


( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – हिलसा ( नालन्दा) आगामी विधानसभा चुनाव में मतदाताओं की शत प्रतिशत भागीदारी को लेकर शहर में कई स्वीप गतिविधियों का संचालन ज़िला आइकॉन आशुतोष कुमार मानव के नेतृत्व में लगातार किया जा रहा है. इसी कड़ी में मंगलवार को सामाजिक कार्यकर्ता सौरव कुमार के प्रयास से स्थानीय कौशिक नगर स्थित आंगनबाड़ी केंद्र के समीप दीदियों ने वोटरों को जागरुक करने के उद्देश्य से आकर्षक रंगोली बनाई.

इस रंगोली को लोगों ने काफ़ी सराहा तथा कलाकारों की हौसला आफ़जाई की. रंगोली के माध्यम से डीएलएड की छात्रा मीनाक्षी कुमारी द्वारा दर्शाया गया कि कैसे हम अपने लोकतंत्र को ताक़तवर बना सकते हैं. वोट की अहमियत जाने बिना देश को सशक्त बनाना नामुमकिन है. इस अवसर पर क़ोरोना से बचते हुए मतदान करने की अपील लोगों से की गई. इस दौरान उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बेहतर रंगोली बनाने वाली मीनाक्षी समेत अन्य दीदियों को श्री मानव एवं सौरव कुमार ने पुरस्कृत किया.

मतदाता जागरुकता अभियान के तहत कार्यक्रम में शामिल लोगों ने गाँव – गाँव में जाकर वोटरों को जागरुक करने का भी सामूहिक संकल्प लिया. इस मतदाता जागरुकता अभियान में समाजसेवी सौरव कुमार के अलावे, श्यामा देवी, राजलक्ष्मी, रमेश गांधी, पुष्पा कुमारी, पम्मी कुमारी, श्याम कुमार, राहुल राज, छोटी कुमारी, सुबोध कुमार, अमन कुमार, गोविन्दा कुमार, सुजीत कुमार, विपिन कुमार आदि का योगदान सराहनीय रहा.

Other Important News