October 19, 2024

ख़बरे टीवी – प्राचार्य प्रो. अनिल कुमार गुप्ता ने कहा कि विश्वास को कायम रखते हुए कॉलेज के उत्तरोत्तर विकास के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा, हरनौत जीडीएम कॉलेज का प्रो.अनिल कुमार गुप्ता को सचिव बनाए जाने पर नालंदा महिला कॉलेज कर्मियों ने दी बधाई.

प्राचार्य प्रो. अनिल कुमार गुप्ता ने कहा कि विश्वास को कायम रखते हुए कॉलेज के उत्तरोत्तर विकास के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा, हरनौत जीडीएम कॉलेज का प्रो.अनिल कुमार गुप्ता को सचिव बनाए जाने पर नालंदा महिला कॉलेज कर्मियों ने दी बधाई.

 

 

रंजीत कुमार ( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – नालंदा महिला कॉलेज के प्राचार्य प्रो. अनिल कुमार गुप्ता को हरनौत जीडीएम कॉलेज का सचिव बनाए जाने पर नालंदा महिला कॉलेज के कर्मियों में हर्ष का माहौल देखा जा रहा है | इस मौके पर कॉलेज कर्मियों और शिक्षकों ने उन्हें बुके भेंट कर शुभकामनाएं दी |  इस अवसर पर प्राचार्य प्रो. अनिल कुमार गुप्ता ने कहा कि हरनौत के विधायक व पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री हरिनारायण सिंह और कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ शम्भूनाथ प्रसाद सिन्हा ने मुझ पर विश्वास जताते हुए कॉलेज के इतने बड़े दायित्व को मुझे सौंपा है । मेरा प्रयास रहेगा कि मैं उस विश्वास को कायम रखते हुए कॉलेज के उत्तरोत्तर विकास के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा । वही नालंदा महिला कालेज के सचिव प्रो भवेश चंद्र ने कहा की पहले इन्हे पाटलिपुत्रा विश्वविद्यालय के द्वारा शिक्षाविद के रूप में चयन किया गया, उसके बाद जीडीएम कॉलेज की कमिटी ने इन्हे सचिव जैसे पद से विभूषित किया |  प्रोफेसर मोसर्रत जहां ने अपनी ओर से मुबारकबाद देते हुए कहा कि जिस प्रकार इन्होंने नालंदा महिला कॉलेज के विकास में अपना योगदान दिया है मुझे उम्मीद है कि ठीक उसी तरह यह जीडीएम कॉलेज के उत्तरोत्तर विकास में अपना योगदान देंगे | इस मौके पर कॉलेज के प्रो आर एन शर्मा , शिक्षक रामधनी पाल , राणा प्रताप सिंह लेखा पाल , मो नॉशाद , प्रत्युष , माया देवी , संजय के अलावे कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

Other Important News