October 19, 2024

ख़बरे टीवी – बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये पूरे बिहार में चल रहे सात निश्चय योजना के तहत हर घर नल-जल, नाली-गली, नागरिक सुविधा निश्चय योजना का उद्घाटन किया, योजना को पूरा करने के लिए सरकार प्रतिवद्ध है.

बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये पूरे बिहार में चल रहे सात निश्चय योजना के तहत हर घर नल-जल, नाली-गली, नागरिक सुविधा निश्चय योजना का उद्घाटन किया, योजना को पूरा करने के लिए सरकार प्रतिवद्ध है.

 

मुरलीधर प्रसाद केसरी ( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – इसलामपुर (नालंदा) – बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये पूरे बिहार में चल रहे सात निश्चय योजना के तहत हर घर नल-जल, नाली-गली, नागरिक सुविधा निश्चय योजना का उद्घाटन किया। इस अवसर पर नगर पंचायत इसलामपुर स्थित सभागार में एक सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विधायक चंद्रसेन प्रसाद ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री जी ने के सूबे के विकास हेतू जो सात निश्चय योजना का घोषणा किये थे वह पूरा हो रहा है, इस योजना को पूरा करने के लिए सरकार प्रतिवद्ध है। हर घर नल योजना से अब तक जो भी घर वंचित हैं, उन्हें भी जल्द शुद्ध जल उपलब्ध कराया जायेगा।

विधायक ने कहा कि इसलामपुर विधानसभा क्षेत्र को विकास के लिए नही सोचना, उन्होंने कहा कि इसलामपुर मुख्यमंत्री जी के हृदय में बसता है। चाहे स्वास्थ्य का मामला हो, बिजली का मामला हो, सड़क का मामला हो, विद्यालय का मामला हो, कैनालो का मामला हो, सिंचाई का मामला हो सभी विभागों में विकास की गति चरम पर है। विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार जी ने ना मज़हब देखा, ना जात देखा ना पात उन्होंने सभी का विकास किया।

उन्होंने कहा कि इसलामपुर नगर पंचायत विकास के मामले में अव्वल है, बहुत जल्द ही इसलामपुर नगर पंचायत को नगरपरिषद का दर्जा मिलेगा। उन्होंने उपस्थित लोगों से न्याय के साथ-साथ विकास की गाड़ी के साथ चलने को कहा। सभा का संचालन बीरेंद्र प्रसाद ने किया जबकि सभा को सियाशरण ठाकुर, उपप्रमुख शैलेन्द्र कुमार सिंह, संगीता साहू, प्रखंड विकास पदाधिकारी चंदन कुमार, अंचलाधिकारी विनोद नलिन विनोद पुष्कर,

कार्यपालक पदाधिकारी नवीन कुमार, थानाध्यक्ष शरत कुमार रंजन ने संबोधित किया। जबकि इस अवसर पर पूर्व ज़िप सदस्य रीतेश गाँधी, संजय साहू, रवि सिंह, रामप्यारे प्रसाद, मुख्तार आलम, तनवीर आलम, दिलशाद आलम सहित कई उपस्थित थे।

Other Important News