October 19, 2024

ख़बरे टीवी – आज माले जिला कार्यालय में पार्टी के पूर्व जिला सचिव का मित्रानंद सिंह की चौथी बरसी पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, मित्रानंद सिंह एक कुशल संगठक के साथ-साथ दक्ष जननेता..

आज माले जिला कार्यालय में पार्टी के पूर्व जिला सचिव का मित्रानंद सिंह की चौथी बरसी पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, मित्रानंद सिंह एक कुशल संगठक के साथ-साथ दक्ष जननेता..

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – आज के ही दिन चार साल पहले 14 अगस्त 2016 को आईसीयू में भर्ती मित्रानंद सिंह का निधन प्लास्टिक एनीमिया बीमारी से पीएमसीएच में निधन हो गया. जिला कार्यालय में दो मिनट का मौन रख उनकी तस्वीर पर फूल चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी।
80 के दशक में बिहारशरीफ शहर में प्राइवेट नौकरी करते हुए मित्रानंद सिंह पार्टी के संपर्क में आये थे और 1986 तक वे पुरावक्ती कार्यकर्ता के बतौर पार्टी का काम करने लगे. पार्टी में कई जिम्मेदारियों को संभालते हुए वे आई पी एफ आई के जिला सचिव भी बने और 1991 के लोकसभा चुनाव में वे नालंदा से भाकपा-माले के उम्मीदवार थे और गरीबों-दलितों का उन्हें अच्छा समर्थन हासिल हुआ.

नालंदा के पूर्व जिला सचिव का मित्रानंद सिंह के चौथी बरसी पर पार्टी मुख्यालय बिहारशरीफ में श्रद्धांजलि सभा,

इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि मित्रानंद सिंह एक कुशल संगठक के साथ-साथ दक्ष जननेता भी थे. नालन्दा के अलावा उन्होंने भोजपुर में भी भाकपा-माले के विस्तार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. आज चौतरफा फासीवादी हमले के दौर में उनकी कमी हमें हमेशा खलते रहेगी. उनके कार्यभार को पूरा करने का संकल्प ही उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
इस अवसर पर मकसूदन शर्मा, पाल बिहारी लाल, मनमोहन, जयंत आनंद , सुनील कुमार, रामदेव चौधरी, नवल जी, जगदीश दास, किशोर साव सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Other Important News