October 19, 2024

ख़बरे टीवी – कंटेनमेंट जोन में सभी गाइड लाइन का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने का निर्देश, कोविड संक्रमण के प्रसार को रोकने हेतु नालंदा जिलाधिकारी ने विभिन्न कोषांगों के साथ की बैठक.

कंटेनमेंट जोन में सभी गाइड लाइन का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने का निर्देश, कोविड संक्रमण के प्रसार को रोकने हेतु नालंदा जिलाधिकारी ने विभिन्न कोषांगों के साथ की बैठक.

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – कोविड संक्रमण के प्रसार को रोकने के उद्देश्य से आज नालंदा जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह ने विभिन्न कोषांगों के साथ बैठक की।
सभी अनुमंडल पदाधिकारियों को कंटेनमेंट जोन में सभी गाइड लाइन का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया। वर्तमान में राजगीर अनुमंडल में 17, हिलसा अनुमंडल में 21 तथा बिहार शरीफ अनुमंडल में 44 कंटेनमेंट जोन एक्टिव हैं।
जिलाधिकारी ने निर्धारित लक्ष्य के अनुरूप सैंपलिंग का कार्य प्रतिदिन सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।
होम आइसोलेशन में रहने वाले लोगों से प्रतिदिन दूरभाष के माध्यम से संपर्क कर काउंसलिंग सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया। इसके लिए तीनों अनुमंडल में काउंसलिंग केंद्र कार्यरत हैं।
मास्क के उपयोग एवं सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन को लेकर लगातार जांच अभियान चलाने का निर्देश दिया गया।
बैठक में अपर समाहर्ता, उप विकास आयुक्त, सिविल सर्जन सहित विभिन्न कोषांग के प्रभारी तथा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी अनुमंडल पदाधिकारी जुड़े थे।

Other Important News