October 19, 2024

ख़बरे टीवी – आज मुख्यमंत्री बिहार द्वारा video confrencing के माध्यम से राज्य के विभिन्न जिलों में विभिन्न विभागों की योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया गया, योजना के तहत एक हजार लाभुकों के बीच अनुदान राशि एवं वाहन का वितरण किया गया.

आज मुख्यमंत्री बिहार द्वारा video confrencing के माध्यम से राज्य के विभिन्न जिलों में विभिन्न विभागों की योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया गया, योजना के तहत एक हजार लाभुकों के बीच अनुदान राशि एवं वाहन का वितरण किया गया.

 

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – आज मुख्यमंत्री बिहार द्वारा video confrencing के माध्यम से राज्य के विभिन्न जिलों में विभिन्न विभागों की योजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया गया।इस क्रम में परिवहन विभाग के द्वारा क्रियान्वित 500 बस स्टॉप की योजनाओं का शिलान्यास तथा मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत एक हजार लाभुकों के बीच अनुदान राशि एवं वाहन का वितरण किया गया।


इस कार्यक्रम के माध्यम से नालंदा जिला के विभिन्न प्रखंडों में सड़क सुरक्षा निधि से 15 बस स्टॉप के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया। मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत 30 लाभुकों को उनके द्वारा क्रय किये गए वाहनों की चाभी जिला पदाधिकारी द्वारा हस्तगत कराया गया।


जिला स्तर पर कार्यक्रम का आयोजन जिला परिवहन कार्यालय में किया गया।
इस अवसर पर जिला परिवहन पदाधिकारी सहित मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के लाभुकगण उपस्थित थे।

Other Important News