October 19, 2024

ख़बरे टीवी – नालंदा जिला जदयू के वरिष्ठ नेता समता पार्टी के समय से ही हमारे साथी कृष्णा कांत साव जी का निधन पर शोक व्यक्त करते हुए। शोकाकुल परिवार को सताव्ना देने नालंदा के सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार रहुई स्थित उनके आवास पर पहुंचे..

नालंदा जिला जदयू के वरिष्ठ नेता समता पार्टी के समय से ही हमारे साथी कृष्णा कांत साव जी का निधन पर शोक व्यक्त करते हुए। शोकाकुल परिवार को सताव्ना देने नालंदा के सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार रहुई स्थित उनके आवास पर पहुंचे..

( ख़बरे टीवी – 9334598481, 9523505786 ) – नालंदा जिला जदयू के वरिष्ठ नेता समता पार्टी के समय से ही हमारे साथी कृष्णा कांत साव जी का निधन पर शोक व्यक्त करते हुए। शोकाकुल परिवार को सताव्ना देने नालंदा के सांसद श्री कौशलेंद्र कुमार रहुई स्थित उनके आवास पर पहुंचे। सांसद श्री कुमार ने दिवगंत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की सांसद ने कहा की उनके द्वारा पार्टी में निष्ठा भाव से कार्य करते हुए माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के विधायक बनाने में ही यह कार्यकर्ता थे.

इनके निधन से जदयू अपना एक सिपाही खोया है । जिनकी कमी कोई दूसरा पूरा नहीं कर सकता है। व्यवसाय वर्ग आने वाले श्री कृष्णा बाबू हमेशा सकारात्मक सोच वाली बातें किया करते थे। रहुई प्रखंड जो पूर्व में हरनौत विधानसभा में भी ए पार्टी के मुख्य कार्यकर्ता थे। उन्होने रहुई में तीर का झंडा को हमेशा बुलंद रखा । प्रारंभ से ही अंत तक जनता दल यूनाइटेड नीतीश जी के साथ रहे । आज उनके निधन से पार्टी को क्षति हुई है । शायद जिसका भरपाई कोई कर ना सके। सांसद श्री कुमार ने उनके पुत्र, पत्नी एवं शोकाकुल परिवार को इस दुख की घड़ी में हिम्मत बढ़ाया एवं उनके परिवार के साथ खड़ा रहने का भरोसा जताया और यह भी आश्वासन दिया कि परिवार कोशिश भी समय कोई दिक्कत समस्या हो, मेरे लिए उनके दरवाजे 24 घंटे खुले हैं एवं मैं हमेशा तैयार हूं.

Other Important News