October 19, 2024

ख़बरे टीवी – खेतों को पटवन के लिए उपलब्ध मुख्य पैन इन अतिक्रमण का शिकार तो पहले से ही था, रही सही कसर बाजार से उत्पन्न कचड़े ने के दिया, पैन में कचड़े फेंकते पकड़े जाने पर 500 का जुर्माना” का बोर्ड लगा है..

खेतों को पटवन के लिए उपलब्ध मुख्य पैन इन अतिक्रमण का शिकार तो पहले से ही था, रही सही कसर बाजार से उत्पन्न कचड़े ने के दिया, पैन में कचड़े फेंकते पकड़े जाने पर 500 का जुर्माना” का बोर्ड लगा है..

अस्थावां : ( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – अस्थावां के खेतों को पटवन के लिए उपलब्ध मुख्य पैन इन अतिक्रमण का शिकार तो पहले से ही था, रही सही कसर बाजार से उत्पन्न कचड़े ने के दिया है।सबसे ज्यादा कचड़ा वहीं पर मिला जहां पर अंचलाधिकारी द्वारा” पैन में कचड़े फेंकते पकड़े जाने पर 500 का जुर्माना” का बोर्ड लगा है।

पदाधिकारी ने बोर्ड लगाकर अपने कार्य कि इतिश्री कर ली आजतक एक भी कचड़ा फेंकने वालो पर कारवाई नहीं हुई। इसके कारण किसानों के साथ आम ग्रामीणों को परेशानी झेलना पड़ रहा है । ब्लॉक से निकल कर देशना की ओर जाने वाले पर इन से सैकड़ों किसानों की खेती प्रभावित होती है। कचड़े से उठती दुर्गंध से बाजार वालो का जीना मुहाल हो गया है। साथ ही मच्छरों का प्रकोप बाजार में बढ़ गया है।

Other Important News