October 19, 2024

ख़बरे टीवी – सरकारी कार्यालयों एवं समाचार पत्रों को यह अवगत कराया जाता है कि, शशि कुमार पार्टी के कोई भी पद पर नहीं है साथ ही एनसीपी राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार राज्यसभा सदस्यता ग्रहण करने पर जिला राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दी बधाई.

सरकारी कार्यालयों एवं समाचार पत्रों को यह अवगत कराया जाता है कि, शशि कुमार पार्टी के कोई भी पद पर नहीं है साथ ही एनसीपी राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार राज्यसभा सदस्यता ग्रहण करने पर जिला राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दी बधाई.

रंजीत कुमार ( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – नालंदा जिला राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी कि कार्य समिति कि वैठक ज़िला अध्यक्ष राजकुमार पासवान के अध्यक्ष में आयोजित किया गया, वैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय शरद पवार जी को राज्य सभा कि सदस्यता ग्रहण करने पर सर्वसम्मति से वधाई दिया है, साथ ही बीते दिनों केन्द्रिय नेतृव्य के द्वारा लिया गया, विहार के सम्वंध में निर्णय के खिलाफ पार्टी के पदमुक्त प्रदेश महासचिव शशिकुमार को सांसदिय टिप्पणी करनें एंव जिला में पार्टी के विपरीत मोहिम चलाने एंव गरीवो को दोहन करनें कि सुचना पर अनुशासन समिति के निर्णय के उपरांत ज़िला कार्य समिति के तमाम सदस्यों ने सर सम्मत से पार्टी कि प्राथमिक सदस्यता से छःसालो के लिए निलंबित कर दिया गया है, साथ ही सभी सरकारी कार्यालयों एवं समाचार पत्रों को यह अवगत कराया जाता है कि, शशि कुमार पार्टी के कोई भी पद पर नहीं है। चुंकि ज्ञात हुआ है और अनुमंडलीय अनुसरण समिति के सदस्य के नाम पर डिलरों से पैसा का दोहन करतें हैं, इसलिए सभी अनुमडंला पदाधिकारी कृपा इनको पार्टी कि प्रतिनिधि वैठक में नहीं वोलावें, अन्यथा इसके लिए आपके विरूद्ध पार्टी आंदोलन करेगी, साथ ही पार्टी कि छवी वर्वाद करने का दोषी मानते हुएं संवैधानिक परम्परों के तहत उचित कार्रवाई करेंगे। पार्टी में सर्व सम्मत से जिला के सातों विधानसभा सिटों पर चुनाव लडने का प्रस्ताव पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं विहार के प्रभारी श्री के के शर्मा जी के यहां भेंज दिया गया है। इस वैठक में पिंटु कुमार, कक्कू सिंह, नवीन पासवान, नवीन यादव, काजल कुमारी, ममता कुमारी, सुलेखा कुमारी, विक्की चौहान, सतीश कुमार, डा: अजीत कुमार आदि मौजूद थे।

Other Important News