October 19, 2024

ख़बरे टीवी – नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के नवाजगह गांव के 65 वर्षीय वृद्ध बुधवार को उपेन्द्र सिंह भटकते हुए सारे गांव पहुंच गए, परिजनों ने पुलिस को बताया वह मानसिक बीमार थे.

नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के नवाजगह गांव के 65 वर्षीय वृद्ध बुधवार को उपेन्द्र सिंह भटकते हुए सारे गांव पहुंच गए, परिजनों ने पुलिस को बताया वह मानसिक बीमार थे.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – अस्थावां : नवादा जिला के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के नवाजगह गांव के 65 वर्षीय वृद्ध बुधवार को उपेन्द्र सिंह भटकते हुए सारे गांव पहुंच गए। उसकी दयनीय हालत देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित कर दिया, जिसके बाद सारे थाना प्रभारी दिनेश कुमार सिंह ने वृद्ध को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। इलाज के बाद उसकी स्थिति में सुधार हुआ एवम् उस ने अपना नाम पता बताया।आज सुबह इलाज के दौरान ही उसकी मौत अस्पताल में हो गई।परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक 14 जुलाई से ही घर में बिना बताए निकल गए थे। वह मानसिक बीमार थे । रांची में उनका इलाज चल रहा था।
ग्रामीणों ने बताया कि वृद्ध काफी कमजोर हो चुका था। ऐसा प्रतीत होता है कि उसने कई दिनों से खाना नहीं खाया था। जिससे उसे शारीरिक कमजोरी हो गई थी। गिरने के कारण उसका सर फट गया था।

Other Important News