October 19, 2024

ख़बरे टीवी – लॉकडाउन के प्रभावी एवं सख्ती से अनुपालन को लेकर आज जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने सभी अनुमंडल पदाधिकारी….

लॉकडाउन के सख्ती से अनुपालन को लेकर नालंदा जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की बैठक .


( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – राज्य सरकार द्वारा 16 जुलाई से 31 जुलाई तक पूरे राज्य के जिला, अनुमंडल, प्रखंड मुख्यालय एवं नगर निकाय क्षेत्रों में लगाए गए लॉकडाउन के प्रभावी एवं सख्ती से अनुपालन को लेकर आज जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने सभी अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, थाना प्रभारी आदि के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की।
सभी पदाधिकारियों को स्पष्ट रूप से कहा गया कि निर्धारित अवधि में केवल अनुमान्य एवं छूट प्राप्त गतिविधियों की ही इजाजत दी जाएगी इन्हीं गतिविधियों से जुड़े लोग तथा अनुमान्य सेवा का उपयोग करने वाले लोगों को ही बाहर निकलने की इजाजत होगी।
टैक्सी, ऑटो रिक्शा आदि का परिचालन भी निर्धारित गाइडलाइन के अनुरूप किया जाएगा।
मास्क का उपयोग नहीं करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध फाइन लगाने का कार्य सक्रिय रुप से करने का निर्देश दिया गया। सभी पदाधिकारियों को अपने अपने क्षेत्र के सार्वजनिक स्थलों पर प्रतिदिन अलग-अलग समय पर मास्क चेकिंग अभियान लगातार चलाने का निर्देश दिया गया।
सभी अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को लगातार क्षेत्र भ्रमण कर लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया गया।
इस लॉकडाउन को लगाने की आवश्यकता क्यों पड़ी? इसके बारे में लोगों को जागरूक होना होगा। अति आवश्यक होने पर ही लोग घरों से बाहर निकलें तथा सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का प्रयोग एवं फिजिकल डिस्टेंसिंग का अनुपालन जरूर करें।

Other Important News