October 19, 2024

ख़बरे टीवी – रोजगार धंधा चौपट हो जाने के कारण फुटपाथी दुकानदार भुखमरी के कगार पर हैं, केन्द्र और राज्य सरकार राहत के नाम पर केवल दिखावा कर रही है

Photo Taken In Bangalore, India

रोजगार धंधा चौपट हो जाने के कारण फुटपाथी दुकानदार भुखमरी के कगार पर हैं, केन्द्र और राज्य सरकार राहत के नाम पर केवल दिखावा कर रही है – ठेला फुटपाथ भेंडर्स यूनियन, नालन्दा.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – ठेला फुटपाथ भेन्डर्स यूनियन,नालन्दा के महासचिव पाल बिहारी लाल एवं अध्यक्ष किशोर साव , सचिव रामदेव चौधरी ने एक संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा है कि, लॉकडाउन गरीबों पर कहर बनकर टूट रहा है. सरकार को फुटपाथी भेन्डरों को लॉकडाउन भत्ता के रूप में दस हजार रुपए एवं दस किलो अनाज प्रति व्यक्ति प्रति महीना छह महीना तक देना चाहिए. रोजगार धंधा चौपट हो जाने के कारण फुटपाथी दुकानदार भुखमरी के कगार पर हैं. केन्द्र और राज्य सरकार राहत के नाम पर केवल दिखावा कर रही है. फुटपाथ भेन्डर्स यूनियन के नेताओं ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि गरीबों के विक्षोभ का सैलाब उनकी सारी हैंकड़ी बहा ले जाएगा. फुटपाथ दुकानदारों समेत दूसरे गरीबों के विक्षोभ को दिशा देने वाली संघर्षो का नेतृत्व करने के लिए संगठन तैयार है.

Other Important News