October 19, 2024

ख़बरे टीवी – व्यापारियों के नेता अनिल कुमार अकेला बिहार शरीफ से अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ राजद प्रदेश कार्यालय, पटना में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के अगुवाई में राजद का सदस्यता ग्रहण किया

व्यापारियों के नेता अनिल कुमार अकेला बिहार शरीफ से अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ राजद प्रदेश कार्यालय, पटना में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के अगुवाई में राजद का सदस्यता ग्रहण किया .

अनिल कुमार अकेला सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हुए।

 

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – बिहार शरीफ :- व्यापारियों के नेता अनिल कुमार अकेला बिहार शरीफ से अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ 30 जून को राजद प्रदेश कार्यालय, पटना में प्रतिपक्ष के नेता श्री तेजस्वी यादव के अगुवाई में राजद का सदस्यता ग्रहण किया।


सदस्यता ग्रहण के मौके पर राजद नेता अनिल कुमार अकेला ने संबोधन में कहा कि, भाजपा जदयू गठबंधन की सरकार ने नोटबंदी लागू कर देश की अर्थव्यवस्था पहले ही चौपट कर दिया था, विदेशों मे पड़े काला धन लाएंगे अब तक ₹1 काला धन देश में नहीं आ पाया। बिना सोचे समझे हिंदुस्तान में लॉकडाउन लागू कर दिया। लगभग तीन महीना सारी दुकाने , प्रतिष्ठाने, उद्योग बंद रहा। कोरोना वायरस हमारे हिंदुस्तान में तो नहीं था,

यह विदेश से आया हुआ कोरोना वायरस के कारण अगर लॉकडाउन करना ही था, तो जहां से कोरोना वायरस आ रहा था। विदेशों से जो हिंदुस्तान में आ रहे थे, तो एयरपोर्ट को ही सील करना था, लेकिन एयरपोर्ट को सिल नहीं किया और अचानक पूरे देश में लाँक डाउन कर दिया, जिसके कारण यहां के दुकानदार, उधमी की कमर टूट गई, उनके उद्योग बंद हो गए, उनका व्यापार चौपट हो गया, पूरे देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई ।


बिहार के भाजपा जदयू गठबंधन के लोगों ने बिहार को विशेष राज्य की दर्जा की मांग का बड़ा आंदोलन खड़ा किया था इसमें जनता की भागीदारी थी। बिहार में भाजपा जदयू गठबंधन की सरकार है, केंद्र में भी उन्हीं की सरकार है फिर बिहार को विशेष राज्य की दर्जा देने में भाग क्यों रहा ,है आने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार की जनता सबक सिखाएगी.


मिलन समारोह की अध्यक्षता राष्ट्रीय जनता दल के व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री रणविजय साहू किया ।
मिलन समारोह में राजद के प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह, पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम, महानगर बिहारशरीफ के अध्यक्ष खुर्शीद आलम, खुर्शीद अंसारी राजद के वरिष्ठ नेता, श्री राज किशोर प्रसाद ने जोरदार एवं गरिमामई भाषण दिया।

 

Other Important News