October 19, 2024

ख़बरे टीवी – दो स्कॉर्पियो सवार तीन की संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने राजद विधायक पर अंधाधुंध फायरिंग कर किया गया हमला घटना में बाल बाल बचे विधायक.

दो स्कॉर्पियो एक स्कॉर्पियो में रखा हुआ था मौत का सामान और दूसरे में भी शस्त्र से लैस अपराधी आए थे, विधायक को लुढ़कने
एक स्कॉर्पियो में लगा है, बीजेपी का झंडा जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि अपराधियों ने मौके पर पहुंचने के लिए इसका उपयोग किया या किसी पार्टी के लोग के द्वारा दिया गया था विधायक को मारने की सुपारी.


दो स्कॉर्पियो सवार तीन की संख्या में हथियार बंद अपराधियों ने राजद विधायक पर अंधाधुंध फायरिंग कर किया गया हमला घटना में बाल बाल बचे विधायक.

भोजपुर पुलिस ने तीन आरोपियों में से एक को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – बिहार के भोजपुर में बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव पर हथियार बंद अपराधियों द्वारा जान लेवा हमला किया गया है। विधायक पर हमला स्कॉर्पियो पर सवार तीन की संख्या में मौजूद बदमाशों द्वारा फायरिंग कर की गई है। हांलाकि इस घटना में विधायक सरोज यादव बाल-बाल बच गए। वही घटना के बाद पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से हमलावरों में से एक को मौके से गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से हथियार व जिंदा कारतूस भी बरामद कर लिया गया है।जबकि अन्य बदमाश मौके का फायदा उठा कर घटना स्थल से फरार हो गए।

विधायक सरोज यादव की मानें तो इस घटना को अंजाम क्षेत्र के ही नामजद दबंग व्यक्ति के इसारे पर दिया गया है। जिसमें वो बाल-बाल बच गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक सरोज यादव के भतीजी की कल शादी थी, जिसमें विधायक भी उपस्थित थे। तभी तीन की संख्या में स्कॉर्पियो सवार हथियारबंद अपराधी आ धमके और विधायक पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय बड़हरा थाना पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच गई और फायरिंग कर रहे तीन बदमाश में से एक को हथियार और जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा। फ़िलहाल विधायक पर जानलेवा हमला के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। हालांकि पुलिस ने इस मामले पर अभी कुछ भी कहने से इन्कार कर दिया है।

Other Important News