October 19, 2024

ख़बरे टीवी – नालंदा से गई बारात में बोलेरो ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, मौके पर दो की मौत तीन गंभीर रूप से घायल, सभी घायलों को बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर किया गया, मृतक के घर मातम का माहौल.

नालंदा से गई बारात में बोलेरो ने खड़ी ट्रक में मारी टक्कर, मौके पर दो की मौत तीन गंभीर रूप से घायल, सभी घायलों को बेहतर चिकित्सा के लिए रेफर किया गया, मृतक के घर मातम का माहौल.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – नगर थाना क्षेत्र के रामाबान्ध के समीप एनएच 139 पर खड़ी ट्रक में बाराती वाली बोलेरो ने टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो में सवार दूल्हे के भाई और चाचा की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान नालन्दा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के भोला बिगहा गांव निवासी अनुज सिंह और मिथिलेश कुमार सिंह के रूप में की गई है।

 

इस हादसे तीन और बाराती घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद लाया गया परन्तु तीनों की स्थिति को गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें रेफर कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार नालन्दा के भोला बिगहा गांव से बारात कुटुंबा थाना क्षेत्र के ढिबर गांव के उपेंद्र सिंह के घर आई थी और अहले सुबह तीन बजे बारात दूल्हे के भाई और चाचा कुछ बारातियों के साथ गांव के लिए निकले परंतु रामाबान्ध के समीप बोलेरो ने खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी।

घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना की पुलिस ने ट्रक में फंसी गाड़ी को निकाल कर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो – रो कर बुरा हाल है।

Other Important News