October 19, 2024

ख़बरे टीवी – २६ जून के अवसर पर विरोध दिवस का आयोजन किया गया, भाकपा माले के वक्ताओं ने कहा कि वर्तमान मोदी सरकार इंदिरा गाँधी की इमरजेन्सी से भी बड़ा खतरा.

२६ जून के अवसर पर विरोध दिवस का आयोजन किया गया, भाकपा माले के वक्ताओं ने कहा कि वर्तमान मोदी सरकार इंदिरा गाँधी की इमरजेन्सी से भी बड़ा खतरा.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – २६ जून २०२० अराजपत्रित शिक्षक संघ भवन, भैंसासुर, बिहारशरीफ में इमरजेंसी दिवस,२६ जून के अवसर पर विरोध दिवस का आयोजन किया गया. मो ० तसलीमुद्दीन , मकसूदन शर्मा , मोहन प्रसाद ने संयुक्त रूप से कार्यक्रम की अध्यक्षता और संचालन किया . वक्ताओं ने कहा कि वर्तमान मोदी सरकार इंदिरा गाँधी की इमरजेन्सी से भी बड़ा खतरा बन गई है . संविधान और लोकतंत्र पर लगातार हमला कर रही है . ३ जूलाई २०२० को केन्द्रिय ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर जिलाधिकारी के समक्ष विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा . 12 घंटे कार्यदिवस नहीं चलेगा , मजदूरों और मेहनतकश आवाम को संघर्षों में उतारा जाएगा. भाकपा माले के जिला कमीटि सदस्य पाल बिहारी लाल , भाकपा के जिला सचिव रामनरेश प्रसाद , माकपा के जिला सचिव जनार्दन प्रसाद , महेन्द्र प्रसाद, हरेन्द्र चौधरी, भाकपा ( माले) के रामदेव चौधरी, रामप्रीत केवट , जगदीश दास , बंगाली दास, जगन गुप्ता , मनोज दास , विनोद रजक, नरेन्द्र कुमार, सीपीआई के राजकिशोर प्रसाद . भीम आर्मी के रजीत चौधरी आदि सेमिनार में शामिल हुए

Other Important News