October 19, 2024

ख़बरे टीवी – यूथ क्लब के द्वारा शहीद हुए भारत के वीर जवानों की याद में मोमबत्ती जलाकर पैदल मार्च निकाला गया, राजद नेता महेंद्र सिंह यादव ने कहा हम हिंदुस्तानी चीन निर्मित सामग्री का बहिष्कार करें

यूथ क्लब के द्वारा शहीद हुए भारत के वीर जवानों की याद में मोमबत्ती जलाकर पैदल मार्च निकाला गया, राजद नेता महेंद्र सिंह यादव ने कहा हम हिंदुस्तानी चीन निर्मित सामग्री का बहिष्कार करें.

मुरलीधर प्रसाद केसरी, इसलामपुर( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – इसलामपुर यूथ क्लब के द्वारा शहीद हुए भारत के वीर जवानों की याद में मोमबत्ती जलाकर पैदल मार्च निकाला गया। यह पैदल मार्च नगर के के0बी0 चौक से शुरू होकर बड़ी दुर्गास्थान होते हुए, पक्की तलाब से सरकारी अस्पताल से गुजरते हुए पुनः के0बी0 चौक पर पहुँचकर शहीदों की याद में दो मिनट मौन रखकर सभी को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी, तत्पश्चात एक सभा आयोजित किया गया।


इस अवसर पर राजद नेता महेंद्र सिंह यादव ने कहा कि आज हमारी जिम्मेदारी बनती है, कि हम शहीदों के परिवार की हर हालत में हिफाजत करें और सरकार सेना के हर कदम का साथ दें। यादव ने कहा कि हमारे सैनिक जब सरहद पर होते हैं, तब हम चैन की नींद सोते हैं। उन्होंने कहा कि हम हिंदुस्तानी चीन निर्मित सामग्री का बहिष्कार करें, तभी शहीदों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। इस मार्च में यूथ क्लब के सदस्यों से सविकान्त जी, मनीष जी, चन्द्रमणि जी, रणजीत जी, रितेश, सुनील, अशोक, शैलेश, संतोष कुमार समेत सैकड़ो लोगो ने भाग लिया।

Other Important News