October 19, 2024

ख़बरे टीवी – गांव में 55 वर्षीय विधवा की लाश मिलने से इलाके के लोगों में फैला आक्रोश, महिला की मौत गले में किसी नुकीले हथियार के दवाब से हुई है.

गांव में 55 वर्षीय विधवा की लाश मिलने से इलाके के लोगों में फैला आक्रोश, महिला की मौत गले में किसी नुकीले हथियार के दवाब से हुई है.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – अस्थावां थाना क्षेत्र के डुमरामा गांव में 55 वर्षीय विधवा की लाश मिलने से इलाके के लोगों में फैला आक्रोश। ग्रामीणों ने बताया कि उक्त महिला जमुनीया देवी खाजी लाहौर बीघा निवासी स्वर्गीय धुरी पासवान की पत्नी एवं कृषण पासवान की पुतोह थी। महिला कल सुबह अपने गांव से अकेले पैदल डुमरामा राशन दुकानदार के पास अपने कोटे का गल्ला लाने गई थी। वहां से वह दोपहर करीब1 बजे गल्ला लेकर निकली है, 63 वां नंबर में गल्ला उठाई है एवं गल्ले को गांव में ही किसी अन्य दुकानदार के यहां बेच दिया गया था। नगद राशि लेकर महिला घर लौट रही थी। मृतक ने गल्ला उठाकर अपने स्वजनों से बात किया था। शाम 6 बजे तक नहीं पहुंचने पर उसकी खोज बीन शुरू हुई,

जिसे आज सुबह सबसे पहले उसके गोतनी का बेटा ही लाश देखा। ग्रामीणों ने बताया कि खंधा से एक कमंडल एवम् लाश के पास से लोटा बरामद हुआ है। मृतिका की हत्या निर्मम तरीके से की गई है। जिसे देखकर ग्रामीणों में हत्यारे के प्रति रोष व्याप्त है। इस हत्याकांड से वहां के ग्रामीण स्तब्ध है। अमूमन यह शांत रहने वाला क्षेत्र है। मृतिका का कोई पुत्र नहीं है, उसकी चार पुत्री है । सभी की शादी हो चुकी है। मृतिका के पास मोबाइल एवं नगद राशि भी नहीं मिली है।
थाना प्रभारी संतोष कुमार ने कहा कि महिला की मौत गले में किसी नुकीले हथियार के दवाब से हुई है। मामले की अनुसंधान शुरू कर जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार कर हत्याकांड का रहस्य उजागर किया जाएगा।

Other Important News