October 19, 2024

ख़बरे टीवी – कैला पंचायत के बहादी बीघा गांव में मंगलवार को देर रात हुए आंधी- तूफान, बिजली कड़कने के साथ बदलो के तेज गड़गड़ाहट ने एक व्यक्ति की जान ले ली

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – अस्थावां: – कैला पंचायत के बहादी बीघा गांव में मंगलवार को देर रात हुए आंधी- तूफान, बिजली कड़कने के साथ बदलो के तेज गड़गड़ाहट ने एक व्यक्ति की जान ले ली।


मुखिया पति शैलेन्द्र कुमार बताया की रात 11 बजे के लगभग आए हुए तेज गर्जना के साथ हुई, आंधी – पानी में बहादी बीघा निवासी लगभग 40 वर्षीय कारू पासवान की मौत हो गई। मृतक अत्यंत ही गरीब तबके का है , उसकी सात संताने हैं। परिजनों ने कहा कि मृतक घर के बाहर ही सो रहा था। आंधी आने के साथ ही वह टॉयलेट के लिए पेड़ के नजदीक गया तभी बादलों की तेज गर्जन के साथ बिजली चमकी और मृतक टॉयलेट करते हुए ही लुढ़क गया। ग्रामीणों ने बताया कि उसकी मौत बिजली कड़कने से हो गई है। मृतक के परिजनों को कबीर अंत्येष्ठि के तहत 3000 रुपए की सहायता राशि मुखिया पति द्वारा दिया गया है। स्थानीय सारे थाना प्रभारी ने सूचना मिलने के साथ ही लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सी ओ सुनील कुमार ने कहा कि राजस्व कर्मचारी को जांच के लिए भेजा गया है। आगे की करवाई जांच रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।

Other Important News