October 19, 2024

ख़बरे टीवी – नालंदा जिला के अस्थावां प्रखंड के जियर गांव में हुई कोरोना से पहली मौत, मृतक के कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद प्रखंड में डर का माहौल कायम

नालंदा जिला के अस्थावां प्रखंड के जियर गांव में हुई कोरोना से पहली मौत, मृतक के कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद प्रखंड में डर का माहौल कायम.

( ख़बरे टीवी – 9523505786 ) – नालंदा जिला के अस्थावां प्रखंड के जियर गांव में हुई कोरोना से पहली मौत। मृतक के कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद प्रखंड में डर का माहौल कायम हो गया है। ग्रामवासी डॉक्टर पर जांच कर लापरवाही का आरोप लगा रहे है। मालूम हो कि मृतक 20 मई को ही नोएडा से लौटा था। खांसी की शिकायत सांस लेने में कठिनाई उसके आने के साथ ही थी। वह पहले भी सुगर व दमा का रोगी था, बावजूद इसके अस्पताल प्रशासन ने उसे अस्पताल ना भेजकर केंद्र में ही रहने दिया। जिससे इस केंद्र पर और लोगो के संक्रमित होने की आशंका बढ़ गई है। कुलती,मलमा,रह्मनपुर,बेलछी, मजीदपुर,शबाजपुर ,कोदैया बीघा,गोटिया के ग्रामीणों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। मृतक के खांसी,सांस लेने में तकलीफ के शिकायत के बाद भी जीवित रहते मृतक का सम्पल जांच के लिए नहीं भेजा गया।

डॉक्टर द्वारा महज की गई इलाज की खानापूर्ति। जानकारी होने के बाद भी डॉक्टर द्वारा सेंटर पर दवाई दिया गया है। अगर समय पर जांच कर उसे इलाज के लिए भेजा जाता तो बच सकती थी उसकी जान। घर वाले देख भी नहीं सके मृतक का चेहरा। मृतक के 8वर्षीय बेटे का रो रो कर बुरा हाल है।
बीडीओ पंकज कुमार निगम ने कहा मृतक की कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। संबंधित केंद्र के तीन किलोमीटर की सीमा को सील किया जा रहा है। केंद्र में रहने वाले अन्य प्रवासियों की जांच की जाएगी।
एम ओ आइ सी डॉक्टर प्रेम कुमार और मृतक की इलाज करने वाले डॉक्टर कुमुद रंजन मोबाइल नहीं उठा रहे हैं।
सीओ सुनील कुमार ने कहा मृतक के कोरोना मरीज की पुष्टि हो चुकी है।आगे की करवाई की जा रही है।

Other Important News