October 18, 2024

ख़बरे टीवी – बिहार में आखिर कहां एल्बम कलाकार ने लॉकडाउन में ना बैंड, ना बाजा, बुलेट पर आया दूल्हा, रचाई शादी और ले गया दुल्हन

बिहार में आखिर कहां एल्बम कलाकार ने लॉकडाउन में ना बैंड, ना बाजा, बुलेट पर आया दूल्हा, रचाई शादी और ले गया दुल्हन |

ख़बरे टीवी – 9523505786 – कोरोना को लेकर पूरे देश में 3 मई तक लॉक डाउन है इसी बीच लॉक डाउन के कारण शादी टल रही थी, लोकडौन में काम बंद हुआ और फुरसत मिली तो उसने शादी करने का यही सबसे बेहतर वक़्त समझा ये कोई कहानी नही है ये सच है ।


अल्बम कलाकार ने अपनी बुलेट से दुल्हन के घर पंहुचा और विवाह कर उसे घर ले आया, यह किसी फिल्म की कहानी नही है,  बारुण के निम टोला निवासी मनोज चौधरी का यह फिल्मी अंदाज जरूर है, मनोज पेशे से अल्बम कलाकार है, उनकी नयी नवेली दुल्हन रूबी चौधरी का मायका रोहतास जिले के डेहरी के पानी टंकी मुहल्ला में है ।


मनोज लोकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्णत पालन करते हुए 25 अप्रैल को पहुंचे और हिन्दू रीति-रिवाज के साथ शादी कर अपनी दुल्हनिया को बुलेट से घर ले आये डेहरी में यह शादी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है ।


लोकडाउन में कई ऐसे लोग है, जो विभिन्न तरह की परेशानियों से जूझ रहे हैं, इस बीच मनोज ने कोरोना संकट जैसी विपरीत परिस्थिति में भी अपने लिए खुशी तलाश ली, बता दे कि मनोज पटना समेत अन्य शहरों में भोजपुरी के कई बड़े कलाकारों के साथ अल्बम बना चुके है, मनोज ने शादी करने के बाद बताया कि किसी भी पत्नी की चाहत होती है, कि उसका पति उसे वक्त दे और नये जीवन की शुरुआत अच्छी तरह से हो और एक-दूसरे को समझ सकें ।


मनोज ने कहा की लॉक डाउन में, मैं अपनी पत्नी को काफी वक्त दे सकूंगा, वही मनोज इस तरह की शादी से इसलिए भी बेहद खुश है, कि फिजुलखर्ची नही हुई, सादे तरीके से शादी हुई इससे समाज को एक संदेश भी मिला, शादी सादे तरीके से भी हो सकती है ।


दुल्हन की मां नीलम देवी का कहना है कि लोक डाउन से पहले बेटी की शादी का कार्ड छपवा दिया गया था और समाज को देखते हुए लॉक डॉन का पालन करते हुए मैं अपनी बेटी का शादी सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए में रीति रिवाज से शादी कि ।

Other Important News