October 18, 2024

ख़बरे टीवी – बिहार में काले हिरण का शिकार, गोली मारने के बाद सिंग भी ले गए, थाने के ड्राइवर पर आरोप, शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं कर रहे थानेदार

 काले हिरण का शिकार, गोली मारने के बाद सिंग भी ले गए, थाने के ड्राइवर पर आरोप, शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं कर रहे थानेदार……

रोहतास में काले हिरण के शिकार से एक बार फिर सनसनी फैल गई है। इस बार हिरण के शिकार का आरोप किसी फिल्म अभिनेता पर नहीं, बल्कि पुलिस पर ही लगा है। काले हिरण को गोली मारने के बाद उसका सिंग भी काट लिया गया है। खबर सामने आने के बाद से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि राजपुर प्रखंड के परसिया गांव में काले हिरण का शिकार किया गया है। काले हिरण का शिकार करनेवाले का नाम ग्रामीण नीरज दुबे बता रहे हैं, जो वैघला थाना की गश्ती जीप का ड्राइवर है।

शक के घेरे में ड्राइवर की तस्वीर

ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि जब इसकी शिकायत वैघला थाने के थानाध्यक्ष से की गई तो उन्होंने कोई नोटिस नहीं लिया और डांट-डपटकर भगा दिया। अब मामला चाहे जो भी हो, लेकिन ग्रामीण जब आरोप लगा रहे हैं तो दाल में कुछ ना कुछ काला तो जरूर है। फिलहाल अब यह भी सवाल उठता है, कि काले हिरण किस हथियार से गोली मारी गई है।

क्या जिस हथियार से गोली मारी गई है, वह कहीं अवैध तो नहीं है? अगर नहीं तो फिर ग्रामीण जिस पुलिस ड्राइवर पर आरोप लगा रहे हैं, उसके पास हथियार आया कहां से ? फिलहाल, काले हिरण की गोली मारकर हत्या से कई सवाल खड़े हो गए हैं। अब देखना यह है कि जिस काले हिरण ने सलमान को जेल की हवा खिला दी, क्या वह पुलिस का कुछ बिगाड़ पाती है या मामला यूं ही रफा-दफा हो जाएगा ?????

Other Important News