October 19, 2024

ख़बरे टीवी – लोकशक्ति विकास पार्टी के सौजन्य से कोरोना महामारी के विरुद्ध आम लोगों को जागरूक करते हुए सहयोग के रूप में मास्क एवं साबुन का वितरण कार्यक्रम

 रूपेश कुमार-ख़बरे टीवी,( बिहार शरीफ) – लोकशक्ति विकास पार्टी के सौजन्य से कोरोना महामारी के विरुद्ध आम लोगों को जागरूक करते हुए सहयोग के रूप में मास्क एवं साबुन का वितरण कार्यक्रम का संचालन के आठवां दिन आज नालंदा जिले के बेन प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत एकसारा के ग्राम सैदपुर एवं कनकूबीघा आदि गांवों में संचालित किया गया।

कार्यक्रम का प्रारंभ करते हुए लोकशक्ति विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.जीतेंद्र कुमार सिंह ने कहा की कोरोना महामहामारी की लड़ाई वैश्विक है।
यह लड़ाई अनोखा लड़ाई है जिसे हम के युद्ध मैदान में नहीं अपने घरों के एकांत मे स्वच्छता के साथ रह कर निश्चित विजय प्राप्त कर सकते हैं।

इसके लिए हमें निश्चित समय तक अपने घरों में रहना ही सर्वोत्तम है।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव दिलीप कुमार ने कहा की हम गरीबों के लिए कोरोना की लड़ाई हेतु दो तरफा लड़ाई लड़ना होगा। एक तरफ जिंदगी बचाना है कोरोना बीमारी से और दूसरी तरफ भुखमरी से भी।

कार्यक्रम का संचालन संगठन महासचिव नालंदा अखिलेश कुमार ने करते हुए कहा की हम किसानों को जहां एक तरफ प्रकृति ने असमय वर्षा वर्षाकर बर्बाद किया।
वही कोरोना का आफत से हम किसानों का बचा खुच्चा उपजल फसल भी खेत में बर्बाद हो रहा है। सरकार शीघ्र समुचित मार्गदर्शन करेगा।

इस अवसर पर 500 से अधिक लोगों को लोकशक्ति पार्टी द्वारा मास्क एवं साबुन का वितरण किया गया।

इस अवसर पर उन लोगों के अलावे इंद्रजीत सिंह,नंदकिशोर सिंह,शंकर केवट,गोरख सिंह,अज्जू सिंह,नगीना सिंह, विनय कुमार सिंह,मनोज कुमार सिंह,विकास पाल,कन्हैया जी,कमला सिंह,बिंदेश्वर सिंह, बिंदेश्वरी केवट,वीरेंद्र पाल आदि शामिल थे।

Other Important News