October 19, 2024

ख़बरे टी वी –  बिहार में कहां और क्यों नवजात बच्चे का नाम कोविड-19 रखा गया,  आखिर क्या था बच्चे के माता पिता के दिमाग में, आइए जानते हैं पूरी खबर

 बिहार में कहां और क्यों नवजात बच्चे का नाम कोविड-19 रखा गया,  आखिर क्या था बच्चे के माता पिता के दिमाग में, आइए जानते हैं पूरी खबर

कोरोना के संक्रमण को लेकर लॉक डाउन में जन्म हुए बच्चे का नाम रखा गया कोविड 19,गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में कल हुआ था बच्चे का जन्म।

कोरोना वायरस के महामारी से हर कोई सहमा है,इस परिस्थिति में लोगो को कई तरह की पाबंदियों का सामना करना पड़ रहा है ।  यैसे में कोरोना को लेकर लोगो में दहशत व्याप्त है, गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल के गायनी विभाग में जन्मे एक बच्चे का नाम उसके परिजनों ने कोविड 19 रखा है। महिला प्रियांजली कुमारी कोंच प्रखण्ड के बड़गॉव की रहने वाली है।दहशत के बीच जन्मे बच्चे का कोविड 19 रख कर इस परिस्थिति में भी काफी खुश है। यह उनका पहला बच्चा है। परिजनों ने बताया की कोरोना के बीच बच्चे का जन्म हुआ है, इसलिए इसका नाम कोविड 19 रखा गया है ।  बताया की इस महामारी से डरने की नही सावधानी बरतने की है।कोविड के जन्म से परिजनों में काफी उत्साह है।

ज्ञात हो कि बच्चे का नाम कोविड 19 रख कर समाज मे यह संदेश दिया है कि इस महामारी से डरने की नही लड़ने की और सावधानी बरतने की जरूरत है।

Other Important News