October 19, 2024

ख़बरे टी वी – जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने उच्च माध्यमिक विद्यालय नूरसराय स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण

जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने उच्च माध्यमिक विद्यालय नूरसराय स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर का किया निरीक्षण

जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह ने आज उच्च माध्यमिक विद्यालय नूरसराय में बनाए गए प्रखंड स्तरीय क्वॉरेंटाइन केंद्र का निरीक्षण किया।
वर्तमान में इस केंद्र में राज्य के बाहर से आने वाले प्रखंड के 25 व्यक्तियों को क्वॉरेंटाइन में रखा गया है। इन सबों के लिए भोजन की व्यवस्था भी कराई गई है।


जिला पदाधिकारी ने यहां रह रहे लोगों से एक-एक कर एक अभिभावक के रूप में बातचीत की। उन्हें यहां रखे जाने के कारण के बारे में विस्तार से कई उदाहरण के माध्यमों से जिला पदाधिकारी ने जानकारी दी। सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व के बारे में बताते हुए इसका अनुपालन करने का अनुरोध किया गया। जिला पदाधिकारी ने इन लोगों के भोजन के लिए प्रत्येक दिन मीनू के आधार पर व्यवस्था सुनिश्चित कराने का निर्देश प्रखंड विकास पदाधिकारी को दिया।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक, प्रखंड के वरीय प्रभारी वरीय उप समाहर्ता गोपाल प्रसाद, प्रखंड विकास पदाधिकारी नूरसराय, अंचलाधिकारी नूरसराय, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी नूरसराय सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Other Important News