October 19, 2024

ख़बरे टीवी – गरीब परिवारों के लिए समाजसेवियों के अलावा सरकारी कर्मचारियों भी आगे आकर मानवता कर परिचय दे रहे है, इसी क्रम मे गिरियक प्रखड़ के सीडीपीओ मीरा कुमारी एवम उनके परिजन के सहयोग से….

गरीब परिवारों के लिए समाजसेवियों के अलावा सरकारी कर्मचारियों भी आगे आकर मानवता कर परिचय दे रहे है, इसी क्रम मे गिरियक प्रखड़ के सीडीपीओ मीरा कुमारी एवम उनके परिजन के सहयोग से….

देश में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केंद्र सरकार के द्वारा पूरे देश में पूर्ण लॉक डॉउन की घोषणा कर दी गई। इस लोक डाउन की घोषणा के बाद उन गरीब परिवारों के ऊपर भुखमरी आ गई जो रोज कमा खा कर अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं लेकिन अब इन गरीब परिवारों के लिए समाजसेवियों के अलावा सरकारी कर्मचारियों भी आगे आकर मानवता कर परिचय दे रहे है । इसी क्रम शुक्रवार को गिरियक प्रखंड झेत्र के पोखरपुर पंचायत स्थित पूरी गांव मे गिरियक प्रखड़ के सीडीपीओ मीरा कुमारी एवम उनके परिजन के सहयोग से  पूरी गांव स्थित महादलित टोला में  100 गरीब परिवारों को राहत पैकेट बांटे। राहत सामग्री पाकर सभी महादलित लोगों के चेहरे खिल उठे। साथ ही साथ लोगों को कम से कम एक मीटर की दूरी बनाए रखने और करीब हर दो घंटे पर साबुन या हैंडवाश से हाथ साफ करने एव मुँह पर मास्क पहनने को कहा ।


इस अवसर पर गिरियक बीडीओ धर्मवीर कुमार ने कहा कोरोना महामारी से साथ मिलकर लड़ा जा सकता है। निश्चित ही एकजुट होकर इस महामारी पर विजय मिलेगी। कहा सभी को संवेदनशील बनकर एक-दूसरे की मदद करनी होगी । साथ ही सरकार के बताए गए निर्देशों का पालन करना होगा । इस अवसर पर सीडीपीओ मीरा कुमारी ने कहा कि संकट की घड़ी में उन गरीब परिवारों के प्रति दायित्व सबका दायित्व बनता है जो वाकई में इस संकट की घड़ी में अपने आप को असहाय महसूस कर रहे हैं। जहां तक सरकार की बात है तो सरकार इस  संकट की घड़ी में एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं और गरीबों के लिए लगातार मदद की जा रही है। इस अवसर पर गिरियक सीओ चंद्रशेखर कुमार , प्रखंड कल्याण पदाधिकारी अरविंद सिंह आरओ सुधीर कुमार ,राजा बाबू , संतोष कुमार ,सिंटू कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे ।

Other Important News