October 19, 2024

ख़बरे टीवी – कोरोना से बचाव/ सुरक्षा को लेकर जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने सभी अनुमंडल पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, थाना प्रभारी एवं प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक

कोरोना से बचाव/ सुरक्षा को लेकर जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने सभी अनुमंडल पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, थाना प्रभारी एवं प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक।

सभी पंचायतों में माइकिंग कराकर लोगों को इस आशय के बारे में जागरूक करना कि सोशल distancing ही इस वायरस से सुरक्षा का एक उपाय है, इसलिये लोग अतिआवश्यक होने पर ही घरों से निकलें। बड़गांव , ओंगारी एवं अन्य स्थलों पर छठ आयोजन समिति के माध्यम से सामूहिक रूप से छठ पूजा का आयोजन नहीं कर घर में ही अर्ध्य देने की व्यवस्था के लिए प्रेरित करने का निदेश अनुमंडल पदाधिकारी को दिया गया है।बिहार धार्मिक न्यास परिषद द्वारा सभी संबद्ध मंदिरों में श्रद्धालुओं के लिए पूजा / अर्चना पर 31 मार्च तक रोक लगा दी गयी है। सिर्फ मंदिर के पुजारी ही दैनिक पूजा करेंगे। रेस्टोरेंट/ढाबा को बंद रखने(होम डिलीवरी/टेक होम सुविधा पर रोक नहीं है)/बसों के परिचालन पर रोक के संबंध में जारी सरकार के निदेशों का का सख़्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने का निदेश।

Other Important News