October 23, 2024

#nalanda: इसीआरकेयू के द्वारा 9 नवंबर को छुट्टी, उसके बदले 3 नवंबर को कार्य करने का प्रस्ताव पास… जानिए

 

 

 

 

इसीआरकेयू के द्वारा 9 नवंबर को छुट्टी, उसके बदले 3 नवंबर को कार्य करने का प्रस्ताव पास…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

#ख़बरें टी वी : इसीआरकेयू सडिमका हरनौत के आग्रह पर कर्मचारियों को छठ का तोहफा।छठ में दिनांक 7/11/2024 एवं 8/11/2024 को कारखाना बंद है, तथा 9/11/2024 को शनिवार है जिस दिन कारखाना खुला है एसी स्थिति में जो कर्मचारी छठ के छूट्टी में घर जाएंगे उन्हें शनिवार को ड्यूटी आने में असुविधा होगी ।कारखाना के बहुत से कर्मचारियों ने यूनियन से यह मांग किया कि 9/11/2024 को छुट्टी रखकर उसके बदले 3/11/2024 रविवार को शनिवार के कार्यावधि के अनुसार कार्य दिवस रखने का प्रस्ताव प्रशासन को दिया जाए। कर्मचारियों के मांग के अनुरूप इसीआरकेयू ने प्रशासन को 9 नवंबर को छुट्टी रखकर उसके बदले 3 नवंबर को शनिवार के कार्यावधि के अनुसार कार्य करने का प्रस्ताव दिया था। यह प्रस्ताव मुख्य कारखाना प्रबंधक द्धारा स्वीकृत कर लिया गया है।अब सभी कर्मचारी छठ में 4 दिन लगातार छुट्टी का आनन्द ले सकेंगे। इसीआरकेयू सडिमका हरनौत शाखा द्वारा इस कार्य के लिए मुख्य कारखाना प्रबंधक सहित सभी अधिकारियों को बहुत बहुत धन्यवाद।

Other Important News