October 21, 2024

#nalanda: रेलवे में यूनियन के मान्यता हेतु चुनाव में ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन 22 अक्टूबर को कराएगा नौमिनेशन… जानिए

 

 

 

 

 

 

रेलवे में यूनियन के मान्यता हेतु चुनाव में ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन 22 अक्टूबर को कराएगा नौमिनेशन…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: दिनांक 04,05 और 06 दिसंबर`2024 को यूनियन की मान्यता हेतु होने वाले गुप्तमतदान द्वारा आसन्न चुनाव के महापर्व के लिए ECRKU का दिनांक 22 अक्टूबर 2024 को मुख्यालय हाजीपुर में दिन 12. 00 बजे नामांकन की तिथि निर्धारित की गई है। नामांकन के समय कर्मचारियों के उत्साहवर्धन हेतु श्री शिव गोपाल मिश्रा, महामंत्री, आल इंडिया मेंस फेडरेशन उपस्थित रहेगें वे कर्मचारियों को संबोधित भी करेगें ,उस दौरान वे बोर्ड स्तर पर हुए कार्य तथा आने वाले दिनों में उनके द्धारा किए जा रहे कार्य के बारे में भी चर्चा करेंगे।। नामांकन चुनाव का पहला चरण होता है नामांकन के दिन सवारी डिब्बा मरम्मत कारखाना हरनौत से सैकड़ों इसीआरकेयू के समर्थक कर्मचारी शामिल होंगे।शाखा सचिव पूर्णा नन्द मिश्र ने बताया कि हरनौत शाखा से सैकड़ों कर्मचारी सुरक्षित बस से नामांकन हेतु हाजीपुर जाएंगे, वहां इसीआरकेयू के महामंत्री एस एन पी श्रीवास्तव के नेतृत्व में होने वाले नामांकन में भाग लेंगे।।बस कारखाना परिसर से 9.30 बजे खुलेगी। इसके पूर्व सभी समर्थक टाईम ऑफिस के पास जमा होकर एकता को प्रदर्शित करेंगे तथा यूनियन के पदाधिकारियों द्धारा मिडिया को संबोधित भी करेंगे।शाखा अध्यक्ष महेश कुमार महतो ने बताया कि इस बार रेफरेंडम में इसीआरकेयू को 80% वोट देकर यहां के कर्मचारी विजयी बनाएंगे। कार्यकारी अध्यक्ष बच्चा लाल प्रसाद ने कहा कि कारखाना में प्रत्येक समस्या का समाधान केवल ईसीआरकेयू ही करता है, इसलिए सभी कर्मचारी इसीआरकेयू को ही वोट करेंगे।डिटीजीएम मंजय कुमार ने कर्मचारियों से अपील कि है कि अधिक से अधिक साथी नामांकन में भाग लें। 

 

 

 

Other Important News