October 18, 2024

#bihar:  दो दिवसीय नवमी बिहार राज्य सॉफ्ट टेनिस चैंपियनशिप -24 का आज शानदार समापन सह पुरस्कार वितरण समरोह… जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 दो दिवसीय नवमी बिहार राज्य सॉफ्ट टेनिस चैंपियनशिप -24 का आज शानदार समापन सह पुरस्कार वितरण समरोह…

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ़ बिहार के तत्वाधान में सॉफ्ट टेनिस एसोसिएशन ऑफ पटना के द्वारा दो दिवसीय नवमी बिहार राज्य सॉफ्ट टेनिस चैंपियनशिप -24 का आज शानदार समापन सह पुरस्कार वितरण समरोह में मुख्य अतिथि माननीय विधायक संजय कुमार सिंह विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ पत्रकार जी न्यूज़ के ब्यूरो चीफ रजनीश जी तथा पटना की उप महापौर रेशमी चंद्रवंशी ने आज पटना‌ के नसीब स्पोर्ट्स एकेडमी रुकनपुरा में बच्चों को ट्राफी तथा मेडल एवं मोमेंट देकर सम्मानित किया। इस दौरान अतिथियों का स्वागत साफ्ट टेनिस एसोसिएशन आफ बिहार के महासचिव धर्मवीर कुमार तथा प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक आजाद ने किया।

कार्यक्रम के दौरान खिलाड़ीयो को संबोधित करते हुए लालगंज विधायक संजय कुमार सिंह ने बिहार में साफ्ट टेनिस के विकास के लिए हरसंभव सहयोग करने की बात कही।उन्होंने कहा की जल्द ही साफ्ट टेनिस के विकास के लिए मंत्री से मिलकर खिलाड़ी के सुविधा के लिए हमलोग मिलकर अच्छे योजनाओं पर काम करेंगे। डीप्टी मेयर रेशमी चंद्रवंशी ने साफ्ट टेनिस खेल के लिए हरसंभव सहयोग करने के लिए प्रयास करने की जानकारी दी।

वरिष्ठ पत्रकार रजनीश जी ने खिलाड़ियों को अपना आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं देते हुए खिलाड़ीयो के सहयोग में हर संभव ततपर रहने की बात कहें। अतिथियों का स्वागत करते हुए महासचिव धर्मवीर कुमार ने बताया की इस मैच के रिजल्ट के आधार पर जूनियर तथा सब जूनियर ओपेन के नेशनल के लिए चंडीगढ़ जाएंगे। साथ हीं आगामी योजनाओं की जानकारी दिए।इसके साथ अंतर्राष्ट्रीय खेलने चीन जाने वाले तीन खिलाड़ियों का परिचय करवाया तथा जीत की शुभकामनाएं दी।

आयोजन समिति के अध्यक्ष आलोक आजाद ने बताया की इस दो दिन चलने वाले इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में बिहार के सतरह जिलों से तीन सौ तैतालीस बच्चों ने भाग लिया।

महासचिव धर्मवीर कुमार ने मैच के परिणाम की जानकारी देते हुए बताया की अंडर 15 बालक एकल वर्ग में गिरधारी (भोजपुर )ने ऋषि राज शर्मा को हराकर स्वर्ण पर कब्जा जमाया ।जबकि कांस्य पदक स्वामी जीत व त्रिपुरारी ने जीता। अंडर 15 मिक्स्ड डबल्स में आनवी व गिरधारी ने पटना की आर्या पराशर व मन्जय मोनल को हराकर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। अंडर 15 बालिका वर्ग में पटना ने भोजपुर को हराकर टीम इवेंट का खिताब जीता। जबकि अंदर 15 बालक वर्ग में टीम का खिताब भोजपुर ने जहानाबाद को हराकर अपने नाम किया ।जबकि कांस्य पदक पर पटना व भागलपुर ने कब्जा जमाया । वही अंडर 18 युगल बालक वर्ग में सत्यम प्रकाश व कार्तिकेय आगासी पटना की जोड़ी ने जहानाबाद के सुधांशु व राज मल्होत्रा को हराकर स्वर्ण पदक जीता अंडर 18 बालिका एकल का किताब स्नेहा भोजपुर ने सानिया प्रवीण को हराकर जीता सीनियर महिला वर्ग में एकल मुकाबले में भोजपुर की मनीषा ने सुकृति बस पटना को हराकर स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया । अंडर 12 डबल का खिताब जहानाबाद के आदित्य पुष्कर व हंसराज ने चिंटू व विवेक भोजपुर को हराकर स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया। पुरुष वर्ग में टीम इवेंट का किताब भोजपुर ने जहानाबाद को हरा कर दिया ।जिसका कांस्य पदक बक्सर व पटना ने जीता।

कार्यक्रम की अध्यक्षता आयोजन समिति के अध्यक्ष आलोक आजाद तथा संचालन सचिव तथा अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी रवि मेहता ने किया।

इस दौरान अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी प्रिंस कुमार सहित बिहार के विभिन्न जिलों के सचिव तथा खिलाड़ी उपस्थिति थे।

Other Important News