October 18, 2024

#nalanda: गाँव की बिटिया ने माँ दुर्गा बनकर कराया फ़ोटो शूट , लोगों ने सराहा …. जानिए

 

 

 

गाँव की बिटिया ने माँ दुर्गा बनकर कराया फ़ोटो शूट , लोगों ने सराहा ….

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: हिलसा ( नालंदा ) नालंदा ज़िले के ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है . ज़रूरत बस उसे बेहतर मंच प्रदान करने की है . इसे साबित कर दिखाया है हिलसा प्रखंड के नदहा गाँव की बिटिया श्रुति शर्मा ने . दुर्गा पूजा का त्योहार क़रीब आ चुका है ऐसे में कला के प्रति समर्पित श्रुति शर्मा ने माँ दुर्गा के कई रूप का फ़ोटो शूट कराया है जिसे विभिन्न चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है. पटना में सुजीत कुमार समेत पूरी छह सदस्यीय टीम ने श्रुति का दुर्गा वाला गेट अप शूट किया तथा वेश भूषा , साज – सज्जा एवं मेक अप में स्नेहा रानी का सहयोग मिला . कुल मिलाकर श्रुति माँ दुर्गा के भव्य रूप में दिख रही है जिसे ख़ासकर सोशल मीडिया पर खूब सराहना मिल रही है . ख़ासकर सिंगिंग में रूचि रखने वाली श्रुति की माँ संगीता शर्मा, पिता राजू शर्मा एवं दादा रामानुज शर्मा भी बच्ची को खूब सपोर्ट करते हैं ताकि आगे चलकर यह हिलसा का नाम रौशन कर सके . श्रुति शर्मा इसके पूर्व भी कई बड़े आयोजनों में हिस्सा लेकर दर्जनों पुरस्कार प्राप्त कर चुकी हैं . माँ दुर्गा गेट अप फ़ोटो शूट की सफलता पर समाजसेवी डा. आशुतोष कुमार मानव समेत हिलसा के दर्जनो लोगों, अभिभावकों ने श्रुति से मिलकर उनकी हौसला आफ़जाई की है तथा उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना भी की है .

Other Important News