October 18, 2024

#nalanda: राज्य सरकार के खजाने पर आपदा पीड़ित परिवारों का है पहला हक…. जानिए

 

 

 

 

 

 

राज्य सरकार के खजाने पर आपदा पीड़ित परिवारों का है पहला हक:- मंत्री श्रवण कुमार।

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: बिहार शरीफ प्रखंड के विजवनपर में मृतक राजकुमार राम के आश्रित पत्नी गायत्री देवी को राज्य सरकार द्वारा प्रदत्त सहायता राशि का चेक क्षेत्रीय विधायक सह बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के द्वारा प्रदान किया गया विदित हो कि विगत 5 दिन पूर्व मृतक राजकुमार राम की मृत्यु ट्रेन में कटकर हो गई थी ।इस अवसर पर मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि आपदा पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद बिहार की सरकार कर रही है ।हमेशा प्राकृतिक आपदाओं से जूझ रहे लोगों के मदद के लिये तत्यपर है।हमलोगों की सरकार हमेशा गरीब परिवार एवं आपदा से पीड़ित परिवारों के लिये काम कर रही है।
उन्होंने कहा कि आपदा पीड़ित जो है उनका पहला हक है राज्य के खजाने पर है। राज्य सरकार आप लोगों के लिए अनेकों योजनाओं के माध्यम से कार्य कर रही है, बावजूद लोग सरकार के कार्यों को भूल जाते हैं, यदि आप लोग सरकार के कार्य को याद रखते हैं तो उनका हौसला बढ़ता है,हम लोग कार्य करते हैं लेकिन लोग भूल जाते हैं भूलना नही चाहिए और काम की मजदूरी मिलनी चाहिए।
मेरा लगातार प्रयास रहा है कि इस जिले में जो आपदा से पीड़ित लोग हैं उनकी आपदा की राशि मिलने में कोई विलंब ना हो। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी हमेशा कहा करते हैं राज्य सरकार के खजाने पर पहला हक आपदा पीड़ित परिवारों का है ।हमारी सरकार बोलने में कम और काम करने में ज्यादा विश्वास करती है। बिहार में हुए न्याय के साथ विकास और सुशासन का डंका पूरे देश में बज रहा है सांसद कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि प्रदेश की कई सरकारी हमारी योजनाओं का अनुसरण कर रही है विकास के क्षेत्र में हमारा बिहार अग्रणी राज्य है।इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी मनीष कुमार जदयू प्रवक्ता डॉ धनंजय कु देव रंजीत सिंह प्रखंड अध्यक्ष संजय कुशवाहा संजय राम पैक्स अध्यक्ष दिलीप कुशवाहा प्रदीप मुखिया बिट्टू कुशवाहा विनोद कुमार रविन्द्र कुशवाहा मुन्ना पासवान जनार्दन पंडित सुनील रविदास सकलदीप प्रसाद मुन्ना कुशवाहा संतोष मेहता सुधीर शर्मा टुनटुन चंद्रवंशी गुलशन कुशवाहा रामवृक्ष प्रसाद सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Other Important News