October 18, 2024

#nalanda: रोटरी क्लब ऑफ तथागत द्वारा नवरात्रा के मौके पर भव्य डांडिया नाईट का आयोजन किया जाना है…. जानिए

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रोटरी क्लब ऑफ तथागत द्वारा नवरात्रा के मौके पर भव्य डांडिया नाईट का आयोजन किया जाना है….

 

 

 

 

 

 

 

https://youtu.be/kYJb3QP8XNM?si=NCBEFXQMvtRyCt8Q

 

वीडियो देखने के लिए ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें….

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: आगामी 5 अक्टूबर को राजगीर के इंडो होक्के होटल में रोटरी क्लब ऑफ तथागत द्वारा भव्य डांडिया नाईट का आयोजन किया जा रहा है.जिसमे बिहार झारखंड के कई रोटरी क्लब के सदस्यों के साथ साथ स्थानीय लोग भी शिरकत करेंगे. यह जानकारी रोटरी क्लब ऑफ तथागत के अध्यक्ष रोटेरियन डॉ जोसेफ टीटी ने आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान दी।

 

 

उन्होंने बताया कि विगत 16 वर्षों से यह भव्य कार्यक्रम आयोजित होता आ रहा है। धीरे धीरे हर वर्ष यह और भी भव्य और आकर्षक होता जा रहा है।
प्रोजेक्ट चेयरमैन डॉ सुनील कुमार ने बताया कि इस वर्ष का आयोजन दिल्ली के एक्सेस ग्रुप द्वारा संचालित किया जाएगा। डांडिया नाईट का मुख्य आकर्षण दरभंगा से आनेवाले पारंपरिक शिव तांडव शंखनाद करने वाली टीम होगी। जो लोगों को झूमने पर मजबूर करेगी।

 

 

प्रॉजेक्ट पैटर्न डॉ अरविंद कुमार सिन्हा ने कहा इस आयोजन में सम्पूर्ण बिहारवासी आमन्त्रित है। डांडिया नाईट में गरबा नृत्य के साथ साथ लोग नवरात्रि स्पेशल स्वादिष्ट व्यंजनों का भी लुप्त उठाएंगे।
सचिव डॉ विभाष प्रियदर्शी ने कहा कि जो लोग भी इस डांडिया नाईट में सम्मलित होना चाहते है वे कोई भी रोटरी के सदस्यों से मिलकर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते है।
इस अवसर पर रोटेरियन अनिल कुमार एवं रोटेरियन परमेश्वर महतो भी मौजूद थे।