October 18, 2024

#bihar: कपिल पंजाबी – ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024 में बेस्ट फैशन कोरियोग्राफर…. जानिए

 

 

 

 

 

कपिल पंजाबी – ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024 में बेस्ट फैशन कोरियोग्राफर….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: पटना, शांग्री-ला पैलेस में आयोजित ग्लोबल स्टार्स अवार्ड का आयोजन नरुलाज एंड कंपनी द्वारा किया गया। इस खास अवसर पर युवा और प्रतिभाशाली फैशन कोरियोग्राफर कपिल पंजाबी को बेस्ट फैशन कोरियोग्राफर के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
कम उम्र में ही कपिल पंजाबी ने फैशन इंडस्ट्री में अपने उत्कृष्ट कार्य के लिए कई पुरस्कार प्राप्त किए हैं। उनके द्वारा जीते गए प्रमुख पुरस्कारों में दिल्ली का रत्न अवार्ड, आगरा का ग्लैम फैशन अवार्ड, और बैंगलोर में आयोजित मिस एंड मिसेज एलीट अवार्ड शामिल हैं। कोरियोग्राफी के साथ-साथ कपिल मॉडल्स की मैनेजमेंट और फैशन इवेंट्स के आयोजन में भी माहिर हैं, जो उन्हें एक बहुमुखी प्रतिभा का धनी बनाता है।
डॉ. शिखा नरूला, जो नरुलाज एंड कंपनी की डायरेक्टर हैं, ने ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024 को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। महिलाओं के सशक्तिकरण, ऑटिज़्म जागरूकता और सांस्कृतिक आदान-प्रदान के प्रति उनकी प्रतिबद्धता उन्हें अलग पहचान दिलाती है। उन्होंने इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवार्ड्स और अब्रिएल मिस एंड मिसेज वर्ल्ड जैसे कई बड़े इवेंट्स का आयोजन किया है। डॉ. नरूला की समाज विकास, मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता और रोजगार सृजन के लिए उनकी प्रेरणा कपिल पंजाबी जैसे प्रतिभाओं को वैश्विक मंच पर चमकने का अवसर प्रदान करती है।