October 18, 2024

#bihar: सत्यकला तमांग लामा बेस्ट इंटरनेशनल इवेंट डायरेक्टर अवॉर्ड से सम्मानित…. जानिए

 

 

 

 

 

सत्यकला तमांग लामा बेस्ट इंटरनेशनल इवेंट डायरेक्टर अवॉर्ड से सम्मानित….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: मॉडल और इवेंट डायरेक्टर सत्यकला तमांग लामा को इस साल भारत में बेस्ट इंटरनेशनल इवेंट डायरेक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। लामा, जो एक अभिनेत्री भी हैं, को पटना के भव्य हॉल शांगरी-ला पैलेस में आयोजित ग्लोबल स्टार्स अवार्ड समारोह में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम ढिल्लन, आयोजन समिति की अध्यक्ष डॉ. शिखा नरूला, मिसेज इंडिया प्रतिभा प्रसाद द्वारा पुरस्कार दिया गया।

आयोजन समिति की अध्यक्ष डॉ. शिखा ने बताया कि नेपाली मनोरंजन उद्योग में लंबे समय से सक्रिय और कई म्यूजिक वीडियो के लिए मॉडल भी रह चुके लामा ने बेहतरीन कार्यक्रम आयोजित कर एक सफल इवेंट डायरेक्टर के रूप में देश-विदेश में.
ख्याति अर्जित की है
समारोह में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लन सेलिब्रिटी अतिथि थीं, दिल्ली सरकार के प्रशासक, पटना सरकार के प्रशासक और विधायक और राजनेता बड़ी संख्या में उपस्थित थे।