October 18, 2024

#khabreTv: ज़ी5 ने ‘नुनाकुझी’ के शानदार पोस्टर के साथ 100 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट पूरे होने का मनाया जश्न…. जानिए

 

 

 

 

 

 

ज़ी5 ने ‘नुनाकुझी’ के शानदार पोस्टर के साथ 100 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट पूरे होने का मनाया जश्न….

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: ज़ी5 ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘नुनाकुझी’ के शानदार पोस्टर का अनावरण किया है, साथ ही 100 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट पूरे होने का जश्न भी मनाया है। मलयालम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए एक ऐतिहासिक क्षण में नुनाकुझी के सक्सेस पोस्टर का अनावरण हाल हीं में किया गया। जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित और बेसिल जोसेफ और ग्रेस एंटनी द्वारा शानदार अभिनय वाली ‘नुनाकुझी’ ने कॉमेडी और ड्रामा के अपने आकर्षक मिश्रण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

‘नुनाकुझी’ एक मजेदार कॉमेडी-ड्रामा है, जो एबी (बेसिल जोसेफ) पर केंद्रित है, जो एक लापरवाह लड़का है, जो अपने पिता की मृत्यु के बाद, अपनी नवविवाहित पत्नी के प्रति जुनूनी होते हुए भी पारिवारिक व्यवसाय को संभालने के लिए संघर्ष करता है। जब आयकर छापे के दौरान उनका एक निजी वीडियो जब्त किया जाता है, तो एबी द्वारा इसे वापस पाने के लिए किए गए उन्मत्त प्रयास उसे विचित्र पात्रों की विविधता के साथ अराजक और हास्यपूर्ण दुस्साहस की एक सीरीज में उलझा देते हैं।

निर्देशक जीतू जोसेफ ने कहा, “ज़ी5 पर नुनाकुझी की सफलता शानदार रही है, और इस भव्य पोस्टर का अनावरण वास्तव में हमारे लिए एक अवास्तविक क्षण है। हम 100 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट तक पहुँचने पर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं, एक ऐसा मील का पत्थर जिसकी हमने उम्मीद नहीं की थी। केरल के शिक्षा और श्रम मंत्री वी शिवनकुट्टी का इस उत्सव में शामिल होना इसे और भी खास बनाता है। यह उपलब्धि हमारी अविश्वसनीय टीम की कड़ी मेहनत और जुनून को दर्शाती है, और मैं रोमांचित हूं कि नुनक्कुझी ज़ी5 के दर्शकों के साथ इस तरह के सार्थक तरीके से जुड़ना जारी रखे हुए है।”

अभिनेता बेसिल जोसेफ ने कहा, “नुनाकुझी की यात्रा असाधारण से कम नहीं रही है। इसके सफल नाट्य प्रदर्शन से लेकर ज़ी5 पर इसकी अभूतपूर्व सफलता तक, यह फिल्म हम सभी के लिए प्यार का सच्चा श्रम रही है। ज़ी5 पर 100 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट हासिल करना एक सपने के सच होने जैसा है और मुझे इस बात पर बेहद गर्व है कि हमने जो हासिल किया है और मैं ज़ी5 के दर्शकों का आभारी हूं कि उन्होंने नुनाकुझी और एबी के किरदार को इतने उत्साह और प्यार से अपनाया। यह मील का पत्थर पूरी टीम के प्रयासों और समर्पण को दर्शाता है, और मैं आप सभी के साथ इस सफलता का जश्न मनाने के लिए उत्साहित हूं।”

‘नुनाकुझी’ फिलहाल ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग हो रही है।