October 18, 2024

#bihar: सोनित राज ढुंगेल को ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024 में बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम ढिल्लों द्वारा सम्मानित किया गया….. जानिए

सोनित राज ढुंगेल को ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024 में बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम ढिल्लों द्वारा सम्मानित किया गया…..

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी : पिछले 14 वर्षो से ख़बर में सर्वश्रेष्ठ.. ख़बरें टी वी ” आप सब की आवाज ” …आप या आपके आसपास की खबरों के लिए हमारे इस नंबर पर खबर को व्हाट्सएप पर शेयर करें… ई. शिव कुमार, “ई. राज” -9334598481.

.. हमारी मुहिम .. नशा मुक्त हर घर .. बच्चे और नवयुवक ड्रग्स छोड़ें .. जीवन बचाएं, जीवन अनमोल है .. नशा करने वाले संगति से बचे ..

… हमारे प्लेटफार्म पर गूगल द्वारा प्रसारित विज्ञापन का हमारे चैनल के द्वारा कोई निजी परामर्श नहीं है, वह स्वतः प्रसारित होता है …

 

 

 

 

 

 

 

 

ख़बरें टी वी: अंतर्राष्ट्रीय इवेंट मैनेजमेंट की दुनिया में एक प्रमुख नाम, सोनित राज ढुंगेल को ग्लोबल स्टार्स अवार्ड 2024 में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूनम ढिल्लों द्वारा सम्मानित किया गया। यह भव्य कार्यक्रम 15 सितंबर, 2024 को पटना, बिहार में आयोजित हुआ। यह इवेंट डॉ. शिखा नरूला द्वारा आयोजित किया गया, जहां ढुंगेल के इवेंट और मीडिया उद्योग में उल्लेखनीय योगदान को सराहा गया।
सोनित राज ढुंगेल को एक इंटरनेशनल इवेंट डायरेक्टर के रूप में उनकी उत्कृष्टता के लिए जाना जाता है। वह पब्लिक सूचना और निकिला मीडिया नेटवर्क और भवानी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष भी हैं। इसके अलावा, वह इवेंट मैनेजमेंट एसोसिएशन नेपाल के महासचिव के रूप में कार्यरत हैं, जहां उन्होंने नेपाल की प्रतिभा को वैश्विक मंच पर लाने में अहम भूमिका निभाई है।
बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने स्वयं सोनित राज ढुंगेल को यह प्रतिष्ठित पुरस्कार प्रदान किया और उनके अद्वितीय कार्यों की प्रशंसा की। ढुंगेल के बड़े पैमाने पर इवेंट्स का आयोजन और नेपाल और अन्य देशों के बीच सांस्कृतिक आदान-प्रदान को बढ़ावा देने के प्रयासों को विशेष रूप से सराहा गया।
यह पुरस्कार सोनित राज ढुंगेल की कड़ी मेहनत और दूरदर्शी नेतृत्व का प्रतीक है। वह न केवल इवेंट इंडस्ट्री में प्रेरणा बने हुए हैं, बल्कि नेपाल के इवेंट मैनेजमेंट स्टैंडर्ड को ऊँचाइयों पर ले जाने और अंतर्राष्ट्रीय सहयोग के नए अवसरों को खोलने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Other Important News